Top News
Next Story
Newszop

लड़को के शरीर का वो कौन सा हिस्सा जो लड़कियों को कर देता है पागल? जानिए एक्सपर्ट की राय

Send Push

एक शोध से पता चला है कि युवा पुरुषों के कुछ अंग युवा महिलाओं को विशेष रूप से आकर्षक लगते हैं।

आकर्षण और लुक्स को लेकर हर किसी की अपनी-अपनी राय होती है। लड़कियां अक्सर उन लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं जिनका व्यक्तित्व, व्यवहार, आत्मविश्वास अच्छा होता है। इसके अलावा युवकों के शरीर के कुछ अंग लड़कियों को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं।

एक शोध से पता चला है कि युवा पुरुषों के कुछ अंग युवा महिलाओं को विशेष रूप से आकर्षक लगते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कि युवक के शरीर के किन अंगों पर लड़की सबसे ज्यादा प्रभावित होती है। 

मजबूत छाती और कंधे

एक युवा पुरुष की चौड़ी छाती और मजबूत कंधे युवा महिलाओं को आकर्षित करते हैं। छाती और मजबूत कंधों को मर्दानगी और ताकत से जोड़कर देखा जाता है। ये दोनों ही चीजें लड़कियों के लिए बहुत जरूरी हैं. ये अंग मनुष्य की शारीरिक ताकत को दर्शाते हैं।

मुस्कान

होठों पर मुस्कान एक लड़की को आकर्षक बनाती है। एक मुस्कान एक युवा व्यक्ति के व्यक्तित्व को बदल सकती है। लड़कियां भी मुस्कान से प्रभावित होती हैं. एक अच्छी मुस्कान आत्मविश्वास, मित्रता और सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक है। 

आंख

आंख ही वह अंग है जो लड़कियों को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। लड़कियों को इमोशनल आंखें अच्छी लगती हैं। आँखों में ईमानदारी, भावना और संवेदनशीलता झलकती है। अगर आप बिना बोले कोई बात समझाना चाहते हैं तो आप आंख मार सकते हैं। 

जोलिन

एक युवा व्यक्ति की मजबूत और तीखी जबड़े की रेखा लड़कियों को आकर्षित करती है। एक स्पष्ट और तीखी जबड़े की रेखा एक युवा व्यक्ति के चेहरे को अधिक मर्दाना और आकर्षक बनाती है। 

मछलियां

युवा महिलाओं को युवा पुरुषों के मजबूत हाथ और पकड़ आकर्षक लगती हैं। हाथ का स्पर्श, उसकी ताकत लड़की को सुरक्षा का एहसास कराती है। बाइसेप्स से यह भी पता चलता है कि कोई व्यक्ति अपने शरीर को लेकर कितना सचेत है।

Loving Newspoint? Download the app now