Top News
Next Story
Newszop

ग्राहकों को जूस में पेशाब मिला कर पिलाता था गाजियाबाद का दुकानदार आमिर, पुलिस ने यूरिन से भरे कंटेनर के साथ किया गिरफ्तार

Send Push

PC: aajtak

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक जूस विक्रेता ग्राहकों को दिए जाने वाले जूस में पेशाब मिला कर पिलाता था। शिकायतों के बाद, विक्रेता और उसके 15 वर्षीय बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक जूस विक्रेता को उसके किशोर बेटे के साथ गिरफ्तार किया गया।यह मामला कथित तौर पर ग्राहकों को पेशाब मिला हुआ फलों का जूस परोसने का है। ग्राहकों की शिकायत के बाद गिरफ्तारी की गई, जिन्होंने बताया कि विक्रेता अपने जूस में पेशाब मिला रहा था।

स्टॉल से बरामद हुआ पेशाब भरा केंटर

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान आमिर के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर, पुलिस ने उसके जूस स्टॉल की तलाशी ली, जहां उन्हें पेशाब से भरा एक प्लास्टिक का कैन मिला। पुलिस ने कैन के बारे में पूछताछ की, लेकिन विक्रेता संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं दे पाया।

वर्मा ने बताया कि विक्रेता के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है। जूस विक्रेता के खिलाफ कई दिनों से शिकायतें मिल रही थीं, जिसके चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की। जांच जारी है तथा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Loving Newspoint? Download the app now