Top News
Next Story
Newszop

Redmi 12 : Redmi 5G स्मार्टफोन, 6.79 इंच डिस्प्ले, शानदार कैमरा, कम कीमत

Send Push

Redmi 12 : बैटरी के बारे में बात की जाए तो Redmi 12 में आपको 5,000 mAh की लाजवाब और बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है और यह शानदार बैटरी आपको काफी लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है। 

अगर आप एक नया और शानदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट ज़्यदा नहीं है, तो आपके लिए Redmi कम्पनी एक बेहतरीन ऑफर दे रही है, जिसमें आपक Redmi का धांसू स्मार्टफोन को कम कीमत पे खरीद सकते हैं।

इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Redmi 12 4G है। फ्लिपकार्ट की मंथ एंड फेस्ट सेल में इस स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए इस शानदार स्मार्टफोन को पूरे डिटेल्स में अच्छे से जानते हैं।

Redmi 12: अगर आप एक नया और शानदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट ज़्यदा नहीं है, तो आपके लिए Redmi कम्पनी एक बेहतरीन ऑफर दे रही है, जिसमें आपक Redmi का धांसू स्मार्टफोन को कम कीमत पे खरीद सकते हैं।

इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Redmi 12 4G है। फ्लिपकार्ट की मंथ एंड फेस्ट सेल में इस स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए इस शानदार स्मार्टफोन को पूरे डिटेल्स में अच्छे से जानते हैं।

Redmi 12 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Redmi 12 में आपको 6.79 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाता है, और यह शानदार डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है।

टच सैम्पलिंग रेट की बात करें तो ये डिस्प्ले डिस्प्ले का 240Hz के टच सैम्पलिंग को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर की बात करें Redmi 12 में MediaTek Helio G88 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी वजह से ये स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस काफी लाजवाब मिल जाती है।

Redmi 12 का बैटरी

बैटरी के बारे में बात की जाए तो Redmi 12 में आपको 5,000 mAh की लाजवाब और बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है और यह शानदार बैटरी आपको काफी लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है।

इसके अलावा यह स्मार्टफोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, और इसका फास्ट चार्जर आपको स्मार्टफोन के बॉक्स में ही मिल जाता है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी फुल्ली चार्ज कर सकते हैं।

Redmi 12 कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Redmi 12 में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलजाता है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सेल के मेन कैमरा के साथ 8 डिस्प्ले पेमेंट कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल का सेकंडरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सेल का तीसरा कैमरा मिल जाता है।

इस बेहतरीन कैमरा सेटअप से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8000 पिक्सल का फ्रंट ट्विटर दिया गया है जिसकी मदद से आप बेहतरीन सेल्फी और हाई क्वालिटी में वीडियो कालिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Loving Newspoint? Download the app now