Top News
Next Story
Newszop

मुजफ्फरनगर में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में दो शार्प शूटर घायल

Send Push

Meerut , 19 सितम्बर (Udaipur Kiran) . Muzaffarnagar र जनपद के खतौली क्षेत्र में Thursday को दिल्ली Police की स्पेशल सेल और यूपी एसटीएफ की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में हाशिम बाबा गिरोह के दो शार्प शूटर घायल हो गए. यह दोनों शार्प शूटर दिल्ली में अफगानी जिम मालिक नादिर कीMurder में वांछित चल रहे थे.

यूपी एसटीएफ की Meerut यूनिट के एएसपी बृजेश सिंह के अनुसार, सूचना मिली थी कि हाशिम बाबा गैंग के शार्प शूटर अनस और असद दिल्ली-एनसीआर में घूम रहे हैं. दिल्ली Police की स्पेशल सेल और एसटीएफ की टीम ने इन शूटरों का पीछा शुरू किया. Thursday की सुबह Muzaffarnagar र जनपद के खतौली थाना क्षेत्र में भैंसी गांव के पास दोनों टीमों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. इन बदमाशों ने Police टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. दिल्ली Police और एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए.

घायल असद अमीन निवासी चौहान बांगर ब्रह्मपुरी दिल्ली पर दिल्ली और यूपी में पांच मुकदमे और अनस खान निवासी चौहान बांगर दिल्ली पर दिल्ली और यूपी में छह मुकदमे दर्ज है. इन बदमाशों के पास से कार, तीन पिस्टल और नौ कारतूस बरामद हुए हैं. यह दोनों ही हाशिम बाबा गेंग के शार्प शूटर है. हाशिम बाबा इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और जेल से ही अपना गैंग चला रहा है. बताया जाता है कि हाशिम बाबा गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के लिए काम कर रहा है. यह दोनों ही शूटर 17 सितम्बर को दिल्ली में हुई अफगान मूल के जिम मालिक नादिर शाह कीMurder में वांछित चल रहे थे. घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. बदमाशों के खिलाफ खतौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

(Udaipur Kiran) / डॉ.कुलदीप त्यागी

Loving Newspoint? Download the app now