Top News
Next Story
Newszop

बिहार का लॉ एंड ऑर्डर खराब, जनता देगी इसका जवाब : अभय कुशवाहा

Send Push

नई दिल्ली, 20 सितंबर . आरजेडी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी विधायक अभय कुशवाहा ने गुरुवार को से खास बातचीत की. नवादा में हुई घटना को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार का लॉ एंड ऑर्डर खराब है और जनता इसका जवाब देगी.

अभय कुशवाहा ने कहा, आज आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली के कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. इसी तरह हमारे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के कार्यालय में इसकी शुरुआत की है. देश के सभी प्रदेशों में इस अभियान की शुरुआत हुई है. जिस तरीके से आम आवाम का राष्ट्रीय जनता दल के प्रति विश्वास बन रहा है. उससे मैं समझता हूं कि करोड़ों लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे और आने वाले समय में इसका एक नया स्वरूप देखने को मिलेगा.

केंद्र की मोदी कैबिनेट द्वारा ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ को मंजूरी देने पर उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता सिर्फ लोगों को गुमराह करने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम को लॉंन्‍च करते रहते हैं. इससे देश के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी जैसी मुद्दों से दूर रखने के लिए वो लोग इस तरीके का कार्यक्रम लाते हैं.

बिहार के नवादा में हुई घटना पर कुशवाहा ने कहा यह सामूहिक रूप से महादलित टोले में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पूरे बिहार में प्रतिदिन हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही हैं. जब तेजस्वी यादव सरकार का ध्यान इस और ध्यान आकर्षित करते हैं कि लॉ एंड ऑर्डर खराब हो चुका है, इस पर आप ध्यान दीजिए, तो वो 15 साल पीछे चले जाते हैं.

बता दें कि 18 सितंबर को नवादा पुलिस को सूचना मिली थी कि शाम करीब सात बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णानगर में कुछ लोगों ने कई घरों में आग लगा दी. आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि यह मामला जमीन के विवाद का है.

एससीएच/

The post बिहार का लॉ एंड ऑर्डर खराब, जनता देगी इसका जवाब : अभय कुशवाहा first appeared on indias news.

Loving Newspoint? Download the app now