Top News
Next Story
Newszop

किरण राव की 'लापता लेडीज' अब जापान में होगी रिलीज

Send Push

जियो स्टूडियोज की ‘लापता लेडीज’ फिल्म 100 से अधिक दिनों तक दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने तथा ओटीटी पर दर्शकों से प्यार और प्रशंसा बटोरने में सफल हुई है. अब यह फिल्म जापान में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जिसकी रिलीज 4 अक्टूबर को निर्धारित है.

यह फिल्म एक ही ट्रेन में अलग हो जाने वाली दो युवा दुल्हनों के बारे में हल्की-फुल्की एक मनोरंजक कॉमेडी है. नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन अभिनीत, लापता लेडीज जापानी दर्शकों को हंसाने और मनोरंजक कहानी से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. निर्देशक किरण राव जापान से प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. अपनी खुशी को साझा करते हुए वह कहती हैं, मैं रोमांचित हूं कि लापता लेडीज़ जापान में रिलीज़ हो रही है. मैं जापानी सिनेमा की प्रशंसक रही हूं, मुझे हमेशा जापानी संस्कृति में गहरी दिलचस्पी रही है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म का भावनात्मक सार जापानी दर्शकों के साथ वैसा ही जुड़ेगा जैसा कि हमारे साथ था.

यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई ने, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं.

——————————————-

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Loving Newspoint? Download the app now