Top News
Next Story
Newszop

वार्ड बॉय ने छात्रा और पुलिसकर्मी से की अभद्रता, गिरफ्तार

Send Push

गोपेश्वर, 19 सितम्बर (Udaipur Kiran) . चमोली जिले के नंदानगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा पर कार्यरत वार्ड बॉय काे Thursday काे Police ने गिरफ्तार किया है. उस पर बीमार छात्रा के उपचार के दाैरान शिक्षकों से अभ्रदता करने और थाने में शिकायत के बाद Police कर्मियों पर हमला करने का आरोप है.

वर्चुअल Police गोपेश्वर के अनुसार, थाना नंदानगर क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी आवसीय विद्यालय की छात्रा वंदना, पुत्री भगत सिंह, की तबीयत बिगड़ने पर शिक्षिकाएं उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नंदानगर घाट में उपचार के लिए लेकर आई थीं. वहां कार्यरत वार्ड बॉय गणेश ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की कोशिश की. शिक्षिकाओं ने तुरंत इसकी सूचना थाना नंदानगर को दी, जिसके बाद माैके पर पहुंचे Policeकर्मियाें ने वार्ड बॉय को समझाने की काेशिश की. इस पर वार्ड बॉय गणेश ने Police कर्मी सत्यपाल राणा पर हमला कर दिया और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की.

घटना की घटना गंभीरता देखते हुए Police अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार के निर्देश पर मामला दर्ज किया गया और आरोपित काे गिरफ्तार कर Thursday को न्यायालय में पेश किया गया.

(Udaipur Kiran) / जगदीश पोखरियाल

Loving Newspoint? Download the app now