Top News
Next Story
Newszop

विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

Send Push

विवादों में फंसी Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर Chandigarh डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. उनकी फिल्म के खिलाफ रवींद्र सिंह बस्सी ने अर्जी दाखिल कर दावा किया है कि कंगना ने अपनी फिल्म में सिख धर्म की छवि खराब करने की कोशिश की है.

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला लेकिन रिलीज से चार दिन पहले इसे रद्द कर दिया गया. कंगना रनौत ने बयान दिया था कि इस फिल्म के लिए मैंने अपनी निजी संपत्ति दांव पर लगा दी है. इसे सिनेमाघरों में दिखाया जाना था लेकिन अब यह नहीं दिखाया जा रहा है. इस महीने की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि कंगना ने Mumbai के बांद्रा स्थित पाली हिल स्थित एक बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा है.

फिल्म को लेकर कंगना रनौत को पहले भी सिख समुदाय से धमकियां मिली थीं. इसी तरह अब वकीलों ने अर्जी में कहा है कि कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ में सिख धर्म की गलत छवि पेश की है और समुदाय पर झूठे आरोप भी लगाए हैं. इसलिए उन्होंने इस एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. अब इस मामले में 5 दिसंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी.

Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाख नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘इमरजेंसी’ में सतीश कौशिक अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह उनकी आखिरी फिल्म होगी, जो उनकी मृत्यु के एक साल बाद प्रकाशित हो रहा है.

————————–

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Loving Newspoint? Download the app now