Top News
Next Story
Newszop

8 साल बाद भारत में फिर धमाकेदार परफोर्मेंस के लिए तैयार है Coldplay Band, जानिए कब और किसने की थी इस बैंड की शुरुआत

Send Push

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - आजकल भारत इंटरनेशनल सिंगर्स और बैंड्स की पसंदीदा जगह बन गया है। जब भी कोई सिंगर इंटरनेशनल टूर पर जाता है तो उसकी लिस्ट में भारत शामिल न हो, ऐसा नामुमकिन है। कुछ महीने पहले सिंगर एड शीरन ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस से भारत को और भी मशहूर कर दिया था। उनके बाद अब मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' भारत में धमाल मचाने आ रहा है। इस बैंड को भारत में परफॉर्म करने में अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन जैसे ही ये खबर फैंस तक पहुंची, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

image
साल 2025 में इस शहर में परफॉर्म करेगा 'कोल्डप्ले'
BookMyShow ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर की है कि ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले साल 2025 में 'म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर' करने जा रहा है। इस वर्ल्ड टूर के दौरान ये रॉक बैंड भारत में मुंबई में भी परफॉर्म करेगा। हालांकि, उन्होंने साल तो बता दिया, लेकिन तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है। आपको बता दें कि कोल्डप्ले बैंड की शुरुआत साल 1997 में लंदन में हुई थी। क्रिस मार्टिन, जॉनी बकलैंड, गाय बेरीमैन, विल चैंपियन और फिल हार्वे ने इस बैंड का गठन किया था। उनके सिंगल 'येलो' को ब्रिटिश एल्बम ऑफ द ईयर के लिए 'ब्रिट अवॉर्ड' और बेस्ट अल्टरनेटिव म्यूजिक एल्बम के लिए 'ग्रैमी अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था।

image
कोल्डप्ले बैंड आठ साल बाद भारत लौट रहा है
कोल्डप्ले बैंड इससे पहले साल 2016 में मुंबई (भारत) में आयोजित 'ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल' में परफॉर्म कर चुका है। उस दौरान इस बैंड ने अपने 'नमस्ते' जेस्चर से भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। भारतीय प्रशंसक भी अपने पसंदीदा बैंड का फिर से भारत में स्वागत करने और उनके कॉन्सर्ट में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "क्या मुझे अब अपनी किडनी बेचनी शुरू कर देनी चाहिए।" दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं हर दिन 'येलो' गाना गा रहा हूं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरा मानसिक स्वास्थ्य इस बात पर निर्भर करता है कि मुझे टिकट मिलता है या नहीं।"

Loving Newspoint? Download the app now