Top News
Next Story
Newszop

बंगाल में कानून का राज खत्म हो गया है, सीएम को देना चाहिए इस्तीफा : राज्यसभा सांसद धर्मशीला गुप्ता

Send Push

पटना, 29 अगस्त . कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर सियासत जारी है. भाजपा की राज्यसभा सांसद धर्मशीला गुप्ता ने बड़ा हमला बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की है.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बौखला और घबरा गई हैं. वो देश को जलाने की बात कर रही हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने उनसे रिपोर्ट मांगी है. लेकिन ममता बनर्जी रिपोर्ट देने की बजाय सभी राज्यों को जलाने की बात कह रही हैं. सीएम ममता बनर्जी हिंसक रूप ले रही हैं. एक तरफ हमारी बेटियों को बलात्कार कर उनकी हत्या की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ विरोध करने पर हमारे छात्र छात्राओं को निर्मम तरीके से पीटा जा रहा है.

टीएमसी के राजनीतिक गुंडे पिटाई और बलात्कार कर रहे हैं. उनसे जबरदस्ती कर रहे हैं. इस तरह का जो उनका शासन है, वो नहीं चलेगा. ममता दीदी को अभी तक इस्तीफा दे देना चाहिए था. पता नहीं किस मोह माया में फंसी हुई हैं.

धर्मशीला गुप्ता ने आगे कहा कि अगर एक महिला मुख्यमंत्री होकर महिला की रक्षा नहीं कर पा रही हैं, उनके राज्य में सुशासन नहीं है, उनके राज्य में बलात्कार और हत्या हो रही है. बेटियों को घर से खींचकर बलात्कार किया जा रहा है तो यह समाज और देश के लिए सबसे बड़ा अभिशाप है. ममता दीदी से मैं कहना चाह रही हूं कि आप एक महिला हैं और महिला की रक्षा नहीं कर पा रही हैं. आप राज्य को जलाने की बात कर रही हैं, ये बिल्कुल देश को शर्मसार करने वाली बात है. आपका ये ढकोसला नहीं चलेगा. जनता जाग चुकी है, इसलिए आप अविलंब इस्तीफा दीजिए.

बता दें कि पिछले दिनों कोलकाता के आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई. वह अस्पताल में स्नातकोत्तर द्वितीय वर्ष की मेडिकल छात्रा थीं और चेस्ट मेडिसिन विभाग में हाउस स्टाफ के रूप में भी काम कर रही थीं. अस्पताल के कर्मचारियों ने अस्पताल की आपातकालीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर उनका शव देखा था. इस घटना पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है.

एकेएस/

The post बंगाल में कानून का राज खत्म हो गया है, सीएम को देना चाहिए इस्तीफा : राज्यसभा सांसद धर्मशीला गुप्ता first appeared on indias news.

Loving Newspoint? Download the app now