Top News
Next Story
Newszop

Crime: स्पा के नाम पर होटल में चल रहा था धंधा, ग्राहक के भेस में पुलिस वाले पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

Send Push

PC: Asianetnews

राजस्थान के श्रीगंगानगर में शुक्रवार रात को एक महत्वपूर्ण कार्रवाई में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा और वेश्यावृत्ति के आरोप में तीन महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान हजारों रुपये भी जब्त किए। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

शिकायतों के बाद छापेमारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शहरी क्षेत्र के एक होटल में अनैतिक गतिविधियों के बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इन आरोपों की पुष्टि करने के लिए पुलिस ने गुप्त ग्राहकों को उस स्थान पर भेजा। पुष्टि होने पर, पुलिस टीम ने एडिशनल एसपी सिटी आदित्य के निर्देशन में छापेमारी की। उन्होंने तीन महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान गुरमन सिंह, विक्की मोंगा और शिवराज सिंह के रूप में हुई और उनसे लगभग 24,000 रुपये बरामद किए।

पीआईटी अधिनियम के तहत आरोप

छापे से स्थानीय क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय निवासियों ने दावा किया है कि इस तरह की गतिविधियाँ क्षेत्र के अन्य होटलों में भी हो रही हैं। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम (पीआईटीए) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। इस तरह के छापों के बाद, पुलिस संदिग्धों पर या तो सार्वजनिक उपद्रव का आरोप लगाती है या फिर पीआईटी अधिनियम के तहत। सार्वजनिक उपद्रव के आरोप में पकड़े गए लोगों को आम तौर पर 24 घंटे के भीतर रिहा कर दिया जाता है, जबकि पीआईटी अधिनियम के तहत अदालत आरोपी के लिए जेल की अवधि तय कर सकती है।

होटल या स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति

इस तरह का अवैध कारोबार, जो अक्सर होटल या स्पा की आड़ में किया जाता है, राजस्थान के कई जिलों में प्रचलित है। ये काम खास तौर पर भीड़भाड़ वाले या छात्र आवासीय क्षेत्रों में आम हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Loving Newspoint? Download the app now