Top News
Next Story
Newszop

लड़की पर अश्लील टिप्पणी करना शिक्षक को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने जमकर धोया

Send Push

बूंदी न्यूज़ डेस्क,  राजस्थान के बूंदी जिले में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को एक लड़की पर कथित तौर पर अश्लील टिप्पणी करना भारी पड़ गया। शिक्षक की ग्रामीणों ने खूब पिटाई की और इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने प्रिंसिपल को स्कूल परिसर के एक कमरे में बंधक बना लिया और उनकी पिटाई की।

बार-बार भद्दे कमेंट कर रहा था प्रिंसिपल

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल श्योजी लाल मीना के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार को स्कूल में एक खेल कार्यक्रम के दौरान हुई। 12वीं कक्षा की छात्रा ने मीना पर उसके साथ दुर्व्यवहार करने और बार-बार भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाया।लड़की के आरोपों के बाद, स्थानीय लोग परिसर में इकट्ठा हो गए और श्योजी मीना को स्कूल के एक कमरे में बंधक बना लिया। नैनवां पुलिस थाने के प्रभारी महेंद्र यादव ने कहा कि उन्होंने उसे तब तक पीटा जब तक पुलिस ने हस्तक्षेप नहीं किया और उसे हिरासत में नहीं लिया।

शिक्षक के खिलाफ विभागीय जांच शुरू

शिकायत के आधार पर, भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे की जांच जारी है। इस बीच, बूंदी के जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र व्यास ने कहा कि मामले की विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

Loving Newspoint? Download the app now