Top News
Next Story
Newszop

Hero Glamour 2024: USB चार्जिंग, नए रंग और और भी बहुत कुछ

Send Push

2024 Hero Glamour :नई Glamour में डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं, जो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। नया पेंट स्कीम और ग्राफिक्स बाइक को एक स्पोर्टी लुक देते हैं। 

 जैसे की आप सभी को पता ही होगा की हीरो मोटोकॉर्प ने एक बार फिर कम्यूटर बाइक सेगमेंट में धमाल मचा दिया है। नई Hero Glamour 2024 अपने स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और बढ़िया फीचर्स के साथ युवाओं के दिलों पर राज कर रही है।

बाइक की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो आज ही खरीद सकते है। क्यो की ये बाइक लॉन्च हो चूका है। आइए जानते हैं क्या है खास इस बाइक में।

2024 Hero Glamour की डिजाइन में नयापन

नई Glamour में डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं, जो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। नया पेंट स्कीम और ग्राफिक्स बाइक को एक स्पोर्टी लुक देते हैं। हेडलाइट काउल, फ्यूल टैंक और साइड पैनल में भी कुछ बदलाव किए गए हैं।

2024 Hero Glamour की दमदार इंजन

इंजन की बात करे तो बाइक में 124.7cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 7,500rpm पर 10.72bhp की पावर और 6,000rpm पर 10.6Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। लम्बी टूर के लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

कम्फर्ट और हैंडलिंग

Hero Glamour में क्रैडल-टाइप चेसिस का इस्तेमाल किया गया है, जो बाइक को बेहतरीन हैंडलिंग और कम्फर्ट प्रदान करता है। टेलिस्कोपिक फोर्क्स और डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर सड़क के उबड़-खाबड़ रास्तों को आसानी से पार करने में मदद करते हैं।

Hero Glamour की फीचर्स की भरमार

फीचर्स की बात करे तो नई Glamour में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जैसे कि एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और हैजर्ड लाइट्स। ये फीचर्स बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

Hero Glamour की कीमत और वेरिएंट

Hero Glamour को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है – कीमत की बात करे तो ड्रम ब्रेक मॉडल की कीमत 83,598 रुपये और डिस्क ब्रेक मॉडल की कीमत 87,598 रुपये है।

नई Hero Glamour 2024 एक बेहतरीन कम्यूटर बाइक है, जो अपने स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है।

अगर आप एक स्टाइलिश और किफायती कम्यूटर बाइक की तलाश में हैं, तो Hero Glamour 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Loving Newspoint? Download the app now