Top News
Next Story
Newszop

शिव मंदिर के ऊपर बने कमरे में महिला ने लगाई फांसी, पति हिरासत में

Send Push

गाजियाबाद, 22 सितंबर . थाना टीलामोड़ थाना क्षेत्र स्थित शिव मंदिर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले में मृतका के भाई ने उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है . जिसमें दहेज के लिए बहन का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. एसीपी सलोनी अग्रवाल ने रविवार को बताया कि थाना टीला मोड़ के अंतर्गत स्वामी नंदलाल हॉस्पिटल के पास आनंदेश्वर शिव मंदिर के ऊपर थर्ड फ्लोर पर एक कमरे में एक महिला द्वारा फांसी लगाए जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिला को फांसी से नीचे उतार कर देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी.

उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में आत्महत्या करने वाली महिला का नाम रेखा है . जो पिछले 10 माह से इस कमरे में अपने पति सुनील के साथ रह रही थी. घटना की सूचना महिला के परिजनों को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे महिला के भाई टिकेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन रेखा की शादी सुनील के साथ 6 साल पहले हुई थी . तभी से सुनील उसकी बहन को मारता पीटता था और दहेज की मांग करता था . इसी से तंग आकर रेखा ने आत्महत्या की है.

पुलिस ने मृतका के पति सुनील को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

—————

/ फरमान अली

Loving Newspoint? Download the app now