Top News
Next Story
Newszop

Odisha: चोरी की नियत से घर में घुसे चोरों को दिख गई भाभी जी, पहले तो भाभी के साथ बनाएं संबंध और फिर जाते जाते नहीं भरा मन तो एक बार और....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। ओडिशा के भुवनेश्वर में एक बड़ी ही डराने और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई परेशान है और सबकों सुरक्षा को लेकर अब चिंता सताने लगी है। बता दें कि यहां चोरी और बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक फ्लैट में चोरी करने के घुसे दो बदमाशों ने पहले गहने लूटे और इसी बीच घर में मौजूद महिला को देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई और उन्होंने चाकू की नोक पर उस महिला के साथ दुष्कर्म किया।

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भुवनेश्वर पुलिस ने बुधवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दो चोर पहले तो लूट के इरादे से घर में घुसे इसके बाद चाकू की नोंक पर महिला के गहने लूटें और फिर उसके फ्लैट में ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

क्या कह रही पुलिस
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने बताया कि यह हमला सोमवार को शहर के मैत्री विहार इलाके में आधी रात के बाद करीब 2 बजे हुआ, जहां महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ सो रही थी। घटना के समय फ्लैट में कोई पुरुष मौजूद नहीं था। पुलिस ने बताया कि चोरों ने बांस के डंडों का इस्तेमाल कर इमारत में प्रवेश किया और फिर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, चोरों ने पहले चाकू की नोंक पर उसके गहने और मोबाइल फोन लूट लिए। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर उसने मदद के लिए आवाज लगाई तो वे उसकी बेटी को मार देंगे।

pc- dehatpost.com
 

Loving Newspoint? Download the app now