Top News
Next Story
Newszop

20 साल की TV की बहुरानी ने घूंघट ओढ़ दिखाई अपनी कातिलाना अदा, किलर हुस्न से ईशा कर गईं सबको फिदा

Send Push
छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कम उम्र में खूब नाम कमाया है। टीवी की फेमस बहू बनकर न सिर्फ उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता, बल्कि वह अपने स्टाइल से भी उन्हें लट्टू बना गई। इनमें एक 20 साल की ऐसी ही हसीना ईशा मालवीया हैं। जिन्होंने सीरियल 'उड़ारियां' से अपना सफर शुरू किया और फिर 'बिग बॉस 17' में खूब सुर्खियां बटोरीं।

अब एक्ट्रेस 'पांव की जूती' जैसे कई शानदार म्यूजिक वीडियोज से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं, तो अपने एक से बढ़कर एक कातिलाना लुक्स से सोशल मीडिया पर सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं। इसी बीच अब घूंघट ओढ़कर वह फैंस को दीवाना ही बना गईं। हसीना का अंदाज इतना शानदार है कि आप भी उनकी तारीफ करेंगे। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @isha__malviya/ radhasdesignerstudio)
रैंप वॉक कर छा गईं ईशा image

ईशा ने पूजा राठौर के लेबल राधा डिजाइनर स्टूडियो के कलेक्शन मुहूर्त की स्टनिंग आउटफिट को पहनकर टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक किया। जिसमें मिरर वर्क वाले लहंगे में वह बेहद गॉर्जियस लगीं। शो स्टॉपर बनी एक्ट्रेस ने बड़ी ईज के साथ इस आउटफिट को कैरी किया। जिसमें वह हेड टू टो एकदम परफेक्ट लगीं।


ऐसा है ईशा का लुक image

ईशा ने प्लंजिंग नेकलाइन चोली पहनी है। जिसकी स्ट्रैपी स्लीव्स है और वाइट पर्ल्स से दो डोरियां बनाकर उन पर शीशे लटकाए हैं। जिससे स्लीव्स को शानदार लुक मिल रहा है। वहीं, बैक साइड को क्रिस क्रॉस डिजाइन के साथ स्टाइलिश लुक दिया है, तो चोली के सेंटर में कर्व कट देकर मिरर वर्क से इसे हैवी बनाया। जिसमें ईशा का अंदाज देखते ही बनता है।


दुपट्टे लेकर आया लुक में जान image

इसके साथ ईशा ने फिशकट स्टाइल लहंगा पेयर किया। जिसमें घुटनों के पास से बड़ी खूबसूरती से फ्लेयर्स ऐड की गई हैं। जिन पर भी मिरर वर्क है। लेकिन, उनके लुक में जान ट्रेल वाला स्टनिंह दुपट्टा लेकर आया। जिसमें नीचे नेट दिया है, तो सेंटर में मिरर वर्क है। जिसे हसीना ने घूंघट की तरह ओढ़ा, तो वह कमाल की लगीं।


ये जूलरी की स्टाइल image

अपने इस शानदार लहंगा लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने Mirana और Besotted कम्युनिकेशन की जूलरी स्टाइल की। वह तीन अलग-अलग स्टनिंग नेकपीस पहने दिखीं। पहने उन्होंने चोकर पहना, फिर उससे थोड़े बड़े स्टोन वाला हार और फिर आखिरी टच खूबसूरत से पेंडेंट नेकपीस से दिया। वहीं, मैचिंग स्टड, हाथों में ब्रेसलेट और रिंग भी लुक को कॉम्प्लिमेंट कर गई।


ऑन पॉइंट रहा हेयर-मेकअप image

ईशा की आउटफिट में मिरर वर्क की वजह से खूब सारा ब्लिंग आ रहा है। ऐसे में उन्होंने अपने मेकअप को हल्का शिमरी टच दिया। गोल्डन शिमरी आईशैडो के साथ स्मज्ड आईलाइनर, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और ब्लश्ड चीक्स परफेक्ट लगे।

बालों को हसीना ने मिडिल पार्टीशन के साथ बेहद प्यारी ब्रेड में स्टाइल किया। जिसमें वाइट पर्ल्स को उन्होंने परिंदे की तरह लगाया, तो कुछ वाइट फ्लावर भी ऐड किए। जिसमें उनका अंदाज दिल जीत गया।
ये भी देखें: जब क्यूट लुक से दिल जीत गईं ईशा मालवीय​ ​
Loving Newspoint? Download the app now