Top News
Next Story
Newszop

झारखंड माइनिंग और इन्फ्रास्ट्रक्चर शो के दूसरे दिन 100 करोड़ का हुआ कारोबार

Send Push

रांची, 21 सितंबर (हि.स.)। धुर्वा स्थित प्रभात मैदान में तीन दिवसीय झारखंड माइनिंग और इन्फ्रास्ट्रक्चर शो 2024 के दूसरे दिन शनिवार को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। ओलपिंया एक्जीबिशन प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में आयोजित शो में बी2बी के तहत कई लोगों ने कंपनियों से सीधे बातचीत की और भारी वाहन जैसे जेसीबी , निर्माण उपकरण और अत्याधुनिक खनन उपकरणों के लाइव डेमोंस्ट्रेशन का अवलोकरण किया।

वहीं, लोगों ने विभिन्न कंपनियों के लगे स्टॉल में विजिट किया और जानकारी ली। शो में अत्याधुनिक उपकरण, आधुनिक खनन तकनीकें, इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास के समाधान और उद्योग को आगे बढ़ाने वाले नवाचार प्रदर्शित किए गये हैं। एक्सपो में मेकॉन के सीएमडी सुनील कुमार वर्मा ने भ्रमण किया। उन्होंने आयोजन को सफल बताया और भविष्य में भी इस तरह के आयोजन करने की बात कही। साथ ही हिंडाल्को और अडानी माइनिंग के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया।

ओलपिंया एक्जीबिशन के सीओ एसके त्रिपाठी और प्रोजेक्ट डायरेक्टर लोकेश चौधरी ने बताया कि माइनिंग और इन्फ्रास्ट्रक्चर शो के दूसरे दिन 100 करोड़ का बिजनेस हुआ। अंतिम दिन रविवार को भी अच्छा कारोबार होने की उम्मीद है। झारखंड के विभिन्न जिलों के लोग भी शो का हिस्सा बने और कई जानकारियां प्राप्त की। माइनिंग और इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी 100 से अधिक सरकारी और निजी कंपनियां को भी अच्छा रिस्पांस मिला है। उन्होंने भी माइनिंग और इन्फ्रास्ट्रक्चर शो को सफल बताया।

Loving Newspoint? Download the app now