Top News
Next Story
Newszop

आगरा में सपा नेता जूही प्रकाश के खिलाफ पति को जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा

Send Push

जूही प्रकाश: आगरा में समाजवादी पार्टी के एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, पति ने सपा नेता जूही प्रकाश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें जान से मारने की धमकी, संपत्ति जब्त करने और रंगदारी मांगने का आरोप है. पति की शिकायत के आधार पर सिकंदरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सपा नेता जूही प्रकाश पहले ही आगरा नगर निगम में सपा प्रत्याशी के तौर पर मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी की नेता जूही प्रकाश ने अपने पति योगेन्द्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

जूही के पति योगेन्द्र ने शिकायत में कहा कि जूही प्रकाश से मेरी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी, जिसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. जूही से बात इतनी आगे बढ़ी कि बात शादी तक पहुंच गई. जूही मुझ पर शादी के लिए दबाव बनाती थी और शादी न करने पर झूठे आरोप लगाकर पुलिस केस दर्ज कराने की धमकी देती थी और 2023 के मेयर चुनाव में धमकी देकर मुझसे लाखों रुपये ऐंठ लिए। जून 2024 में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। तब से जूही मुझे लगातार मार रही थी और गाली दे रही थी. इससे पहले भी उसने मुझ पर कांच की बोतल से हमला किया था और जान से मारने की धमकी दी थी.

सपा नेता के पति के इन आरोपों पर सिकंदरा थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद सपा नेता के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पति का आरोप है कि जूही उसके पेट्रोल पंप पर कब्जा करना चाहती है.

सपा नेता ने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए

सपा नेता जूही प्रकाश ने भी अपने पति पर आरोप लगाया है, उनका आरोप है कि उनके पति उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं और दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट करते हैं. इसके अलावा उसके पति के अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं. हालांकि पति की शिकायत पर सपा नेता जूही प्रकाश के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

Loving Newspoint? Download the app now