Top News
Next Story
Newszop

Rajinikanth ने शुरू की अपनी नई फिल्म Coolie की शूटिंग, ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

Send Push

अभिनेता रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली को लेकर चर्चा में हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है तभी से फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। अब खबर है कि एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति हासन भी नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब वह रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

image

हैदराबाद में हो रही है शूटिंग
हाल ही में रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब मेकर्स ने एक जानकारी साझा की है. प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने एक पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की है कि कुली की शूटिंग शुरू हो गई है। उन्होंने लिखा- सुपरस्टार-लोकी संभवम शुरू. कुली की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आखिरकार ये शुरू हो गया. मैं बहुत उत्साहित हूँ। एक अन्य यूजर ने लिखा- थलाइवा वापस आ गया है.

image

श्रुति हासन ने डिलीट किया पोस्ट
फिल्म से एक्ट्रेस श्रुति हासन भी जुड़ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की है कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पहला दिन, कुली। हालांकि, कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. इस फिल्म में श्रुति हासन रजनीकांत की बेटी के किरदार में नजर आ सकती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही अन्य बड़े कलाकारों को भी कास्ट किया जाएगा.

कुली कब रिलीज होगी?
लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म के साथ सिनेमा में एक नई यात्रा शुरू की है। रजनीकांत और कनगराज के बीच यह पहला सहयोग है, जो प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर रहा है। आपको बता दें कि फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर देंगे। फिल्म में अनुभवी अभिनेता सत्यराज भी नजर आएंगे, जो 1986 की फिल्म मिस्टर इंडिया में अपनी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के 38 साल बाद रजनीकांत के साथ फिर से काम करेंगे। यह तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है।

Loving Newspoint? Download the app now