Top News
Next Story
Newszop

Dausa खेड़ली मोड़ पर जिला जज की कार दुर्घटनाग्रस्त

Send Push

दौसा न्यूज़ डेस्क, दौसा में जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर गुरुवार रात जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार की कार का एक्सीडेंट हो गया, हादसे में जिला जज व 2 अन्य घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल, डिप्टी एसपी रवि प्रकाश शर्मा समेत सदर व कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल जिला जज व अन्य को तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

एसपी ने बताया कि खेड़ली मोड़ पर यू-टर्न लेने से पहले कार को पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी, इसके बाद सामने से भी दूसरे वाहन द्वारा टक्कर मारने की बात सामने आई है। हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गनीमत रही कि डीजे, ड्राइवर व स्टॉफ को गंभीर चोट नहीं आई।

पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रेलर को जब्त कर लिया है। हादसे में डीजे की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि एयरबैग खुलने से उनकी जान बच गई और कोई गंभीर चोट नहीं आई। जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम उनकी इलाज व जांच में जुटी है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Loving Newspoint? Download the app now