Top News
Next Story
Newszop

जमीन विवाद में चली गोली, युवक गम्भीर रूप से घायल

Send Push

जौनपुर, 06 अक्टूबर . बक्शा थाना क्षेत्र के मई बाजार में शनिवार की रात जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. एक पक्ष से गम्भीर रूप से घायल युवक को नौपेड़वा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सक डॉ. आलोक रघुवंशी ने बेहतर उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया. घायल परिजनों ने पैर में गोली लगने का आरोप लगाया है.

थाना क्षेत्र के पूराहेमू गांव निवासी राजेश उर्फ नन्हे मिश्रा व विपक्षी विवेक मिश्रा के बीच जमीन का विवाद है. चार-पाँच दिन पहले उपजिलाधिकारी के निर्देश पर उक्त जमीन की माप भी हुई थी. उसी जमीन को लेकर शनिवार की रात दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. मारपीट में अभिषेक मिश्रा (32) घायल हो गए. अभिषेक पक्ष का आरोप है कि विपक्षी ने फायरिंग की जिसमें एक गोली अभिषेक के दाहिने पैर में लगी है.

उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में गोली चलने की बात बताई जा रही है. मेडिकल पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अभी तहरीर नहीं मिली है. अभिषेक के शरीर में अन्य चोटें भी आई हैं. सूचना पर पहुँची पुलिस घायल को नौपेड़वा सीएचसी ले गयी, जहां से जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि मई बाजार में दो पक्षों में आपस में मारपीट हुई थी. गोली चलने की सूचना मिली है. परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा.

/ विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

Loving Newspoint? Download the app now