Top News
Next Story
Newszop

बिहार से नई दिल्ली जा रही थी यात्री बस अमेठी में पलटी, 12 यात्री घायल

Send Push

– हादसे में कोई जनहानि ना होने पर Police ने ली राहत की सांस

अमेठी, 06 जुलाई (Udaipur Kiran) . जिले बाजार शुकुल थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 67.2 किलोमीटर पर Saturday तड़के लगभग 4:30 बजे तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई. इस बस में कुल 60 से 65 यात्री सवार थे. घटना के बाद करीब 12 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह बस Bihar के मुजफ्फरपुर से New Delhi के लिए जा रही थी और जब अमेठी जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से गुजर रही थी तभी अनियंत्रित होकर बाई ओर सड़क के किनारे पलट गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलटी है. बस पलटने से चीख पुकार मच गई और लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची बाजार शुकुल थाना क्षेत्र की Police ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुकुल बाजार भेजा. जहां पर गंभीर हालत में आधा दर्जन लोगों को भर्ती कराया गया है. वहीं पर लगभग अन्य आधा दर्जन लोग मामूली रुप से चोटिल हुए थे, उनका इलाज करके Doctors ने छोड़ दिया है.

इस मामले में मुसाफिरखाना के Police क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि क्रेन की मदद से बस को सड़क के किनारे करवा दिया गया है, जिससे आवागमन पूरी तरह से बहाल हो चुका है. इस दुर्घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है, सभी घायलों का इलाज जारी है.

(Udaipur Kiran) /लोकेश/मोहित

Loving Newspoint? Download the app now