Top News
Next Story
Newszop

रेवाड़ीः पंजाब के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर कंसा तंज, हरियाणा में आआपा खत्म करेगी भ्रष्टाचार

Send Push

रेवाड़ी, 21 सितंबर . पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हरियाणा में हमारी सरकार बनी तो हम आपको दिखाएंगे किस तरह से कार्य होता है. भ्रष्टाचार कैसे खत्म किया जाता है. विकास की रफतार कैसे दौड़ती है. दिल्ली और पंजाब में 90 प्रतिशत लोगों का बिजली का बिल नहीं आता है. बिजली बोर्ड भी घाटे में नहीं है. आप चाहे तो फोन करके पता कर लीजिए, नीयत साफ हो तो सब काम होता है.

मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी प्रत्याशी सतीश यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में एक इंजन आया फिर बीच में खट्टर इंजन खराब हो गया. तब डबल इंजन की सरकार आई. फिर तीसरा इंजन नायब सैनी को लाया गया, उनको पता ही नहीं कौन सी पटरी पर चलना है. वो कहता है कि मैं इधर जाऊंगा, पार्टी कहती हैं भाई साहब इधर नहीं जाना. उन्होंने कहा कि इन्हें हम करके दिखाएंगे बिजली-पानी कैसे फ्री होता है. भ्रष्टाचार कैसे खत्म कर विकास किया जाता हैं.

मोती चौक पर लोगों को संबोधित करते हुए पंजाब के मुयख्मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा ये पहले हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए देने का वायदा करते थे. काला धन लाने की बात करते थे. भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते थे. भगवंत मान ने कहा कि पंजाब शहीदों की धरती है. हमें गरीबों के लिए लड़ना सिखाया है. लेकिन भाजपा सोचती है कि साढ़े 4 साल बाद एक लॉलीपॉप दे दो, जनता भूल जाती है. पीछे क्या हुआ था. साढ़े 4 साल लूटने के बाद 100 रुपये का सिलेंडर सस्ता कर दिया जाता है ताकि लोग खुश हो जाएं. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी ने हरियाणा की हालत सबसे ज्यादा खराब करके रख दी. हरियाणा में देश की बेरोजगारी से पांच गुना ज्यादा बेरोजगारी है. इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रेवाड़ी शहर में करीब एक किलोमीटर का रोड शो निकाला. रोड शो अग्रसैन चौक से शुरू होकर मुख्य बाजार से गुजरते हुए मोती चौक पर पहुंचा. बाजार में कई जगहों पर भगवंत मान का स्वागत किया गया.

—————

/ श्याम सुंदर शुक्ला

Loving Newspoint? Download the app now