Top News
Next Story
Newszop

रेवाड़ी में शाम पांच बजे तक हुआ 60.91 प्रतिशत मतदान

Send Push

रेवाड़ी, 5 अक्टूबर . रेवाड़ी की तीन विधानसभा सीटों पर 5 बजे तक 60.91 प्रतिशत मतदान हुआ. सबसे ज्यादा वोटिंग कोसली में हुई, जहां 61.90 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया. वहीं, सबसे कम मतदान बावल में हुआ, जहां 59.40 प्रतिशत लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया. शनिवार को प्रातः 7 बजे से वोटिंग जारी है. रेवाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण यादव बाइक पर अपनी पत्नी के साथ वोट डालने सेक्टर चार पोलिंग बूथ पर पहुंचे. केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी के रामपुरा गांव में वोट डाला. बावल विधानसभा से डा. बनवारी लाल ने परिवार के साथ मतदान किया.

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने मॉडल टाउन स्थित बूथ पर वोट डाला. रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव ने अपने पूरे परिवार के साथ मॉडल टाउन स्थित बूथ पर वोट डाला. वहीं कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव ने अपने गांव हालुहेड़ा में अपनी पत्नी के साथ मतदान किया. केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी और भाजपा प्रत्याशी आरती राव रेवाड़ी के रामपुरा गांव में वोट डाला.

रेवाड़ी विधानसभा से कुल 12 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. भाजपा से लक्ष्मण सिंह यादव व कांग्रेस से चिरंजीव राव चुनावी मैदान में है. बावल सीट पर कुल 15 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. इनमें सबसे प्रमुख भाजपा के डा. कृष्ण कुमार व कांग्रेस से डा. एमएल रंगा चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं. वहीं कोसली सीट पर कुल 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. यहां पर भाजपा के अनिल डहीना व कांग्रेस के पूर्व मंत्री जगदीश यादव चुनाव मैदान में हैं. इस बीच रेवाड़ी शहर के नई बस्ती में बूथ न. 153,154 में ऑब्जर्वर ने निरीक्षण किया. वहीं मॉनिटरिंग रूम का निरीक्षण उपायुक्त अभिषेक मीणा और पुलिस अधीक्षक गौरव राज पुरोहित ने किया.

—————

/ श्याम सुंदर शुक्ला

Loving Newspoint? Download the app now