Top News
Next Story
Newszop

मुठभेड़ में शातिर लुटेरा पुलिस की गोली से घायल, गिरफ्तार

Send Push

image

– 20 घंटे के दौरान गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों के साथ तीसरी मुठभेड़

गाजियाबाद, 21 सितंबर . थाना कौशाम्बी पुलिस टीम ने शनिवार की देर शाम मुठभेड़ के दौरान एक शातिर चेन लुटेरे को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में पुलिस की गोली से लुटेरा घायल हो गया. लुटेरे के कब्जे से 01 तमंचा , 01 जिंदा कारतूस, 02 खोखा कारतूस, 4850 रुपये एवं एक मोटर साइकिल बरामद की गई है.

पिछले 20 घंटे के दौरान गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की यह तीसरी मुठभेड़ है जिनमें पांच लुटेरे गिरफ्तार हुए हैं और उनमें तीन पुलिस की गोली से घायल हुए हैं.

एसीपी स्वतन्त्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना कौशाम्बी पुलिस अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाऐ जा रहे अभियान के अंतर्गत रूटीन चेकिंग में टीम बनाकर ऐलिवेटिड उतार दिल्ली की तरफ एनएच 24 पुल के नीचे संदिग्ध वाहन एवं व्यक्तियों की संघन चेकिंग की जा रही थी. तभी 02 संदिग्ध व्यक्ति एक मोटर साइकिल पर रोटरी गोल चक्कर राज नगर ऐक्सटेंसन की तरफ से आते दिखाई दिये. जिन्हें पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो वह रुके नहीं बल्कि वैशाली 2/3 की पुलिया की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते की तरफ भागने लगे. जिनका पुलिस ने पीछा किया और घेर लिया. घिरा देखकर दोनो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भागने लगे. पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ व जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी. जिससे वह घायल हो गया तथा उसका दूसरा साथी भागने मे सफल रहा .

गिरफ्तार लुटेरे का नाम केतन है जो खामपुर लुहारी थाना कोतवाली बडौत जनपद बागपत का निवासी है. गिरफ्तार अभियुक्त केतन ने बताया कि मैने 11सितंबर को कौशाम्बी में वेव सिनेमा के पास कॉफी की दुकान के सामने से एक महिला से सोने की चैन छीनी थी व लूट की कई घटनाओं को अन्जाम दिया है.

—————

/ फरमान अली

Loving Newspoint? Download the app now