Top News
Next Story
Newszop

फरारी के बाद इस साउथ सुपरस्टार ने खरीदी करोड़ों रूपए की Porsche 911 GT3, जानिए इस लग्जरी कार के टॉप क्लास फीचर्स

Send Push

ऑटो न्यूज़ डेस्क - तमिल सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले अजित कुमार कुछ समय पहले दुबई के एक रेस ट्रैक पर 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सुपरकार चलाते नजर आए थे। अजित कुमार लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं। सुपरस्टार अजित के पास पहले से ही 9 करोड़ रुपये की फेरारी SF90 स्ट्रैडेल सुपरकार है। अब अजित कुमार अपनी नई सुपरकार पोर्श की वजह से चर्चा में हैं।

तमिल सुपरस्टार ने खरीदी पोर्श कार
फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करने वाले अजित कुमार ने हाल ही में अपने लिए नई पोर्श 911 GT3 RS सुपरकार खरीदी है। इसे लेकर 53 वर्षीय अजित कुमार की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अजित और उनकी नई सुपरकार की तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अजित सफेद शर्ट और कार्गो पैंट में नजर आ रहे हैं। अगर अजित कुमार की इस कार की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

पोर्श 911 GT3 RS की ताकत
पोर्श 911 GT3 RS एक दमदार कार है। यह कार मात्र 3.2 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है। इस कार की टॉप स्पीड 296 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस पोर्श कार में 4-लीटर हाई रेविंग नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन लगा है। 4-वॉल्व तकनीक इस कार को और भी दमदार बनाती है। यह इंजन 386 kW या 525 PS की पावर और 465 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस पोर्श कार में आगे की तरफ S-Duct के साथ सिंगल कूलर कॉन्सेप्ट दिया गया है। एयर इनटेक कवर के साथ ही इस कार की टर्बो बॉडी काफी चौड़ी है। इस कार में लगे चौड़े पहिये ड्राइवर को कार को हैंडल करने में सहूलियत देते हैं। कार की लाइटिंग भी थ्रिलर लुक देती है।

पोर्श की यह कार शानदार अहसास देने वाली है। इस कार में 12 लाउडस्पीकर लगे हैं, जो कार के हर कोने तक साफ आवाज पहुंचाते हैं। इसके साथ ही My Porsche ऐप की मदद से ग्राहक को काफी मदद मिलती है। इस शानदार Porsche 911 GT3 RS की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है।

Loving Newspoint? Download the app now