Politics
Next Story
Newszop

मोदी जी से नफरत नहीं, बल्कि देश से प्यार करते हैं खड़गे : उदित राज

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता उदित राज ने सोमवार को आईएएनएस से बात करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस, प्रधानमंत्री मोदी से बहुत नफरत करती है।

दरअसल, हाल ही में चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर में प्रचार के आखिरी चरण के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ गई थी, इसके बाद उनको कुछ कांग्रेस नेताओं ने सहारा दिया था और फिर जनता को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने से पहले वो मरने वाले नहीं है। हालांकि बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कॉल के माध्यम से खड़गे से बात की थी और उनका हालचाल जाना था। इसी प्रकरण पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत नफरत करती है।

अमित शाह के इस पर बयान पर उदित राज ने कहा कि मोदी जी से नफरत नहीं, बल्कि खड़गे जी देश से प्यार करते हैं। वो चाहते हैं कि बेरोजगारों को नौकरी मिले, देश में महंगाई कम हो, पुरानी पेंशन बहाल हो, किसानों को फसल पर एमएसपी मिले, लेकिन यह सब तभी मुमकिन हो पाएगा, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता से हटेंगे।

अमित शाह ने कहा है कि वक्फ संशोधन बिल को इसी शीतकालीन सत्र में सदन में पेश किया जाएगा। इस पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि अभी इसको लेकर ज्वाइंट पार्लियामेंट कमेटी में सुनवाई हुई है। वक्फ संशोधन बिल पर करीब सवा करोड़ सुझाव आए हैं, इस पर भाजपा कह रही है कि यह विदेशी साजिश है।

कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि मैं इस निकम्मी सरकार से कहना चाहूंगा कि वो इसकी जांच करें कि इतने सारे मेल कहां से आए ? ये विदेश से आए हैं क्या? यह लोग सिर्फ झूठ बोलने का काम करते हैं, इनके पास हिंदू-मुसलमान के अलावा कोई मुद्दा नहीं है।

--आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

Loving Newspoint? Download the app now