Automobile
Next Story
Newszop

भारत की फेवरेट TVS iQube फैमिली EV से फेस्टिव सीजन में मिल रहा शामदार ऑफर

Send Push

ऑटो न्यूज़ डेस्क,भारतीय नागरिक EVs को एक बेहतर विकल्प के रूप में देख रहे हैं, खासकर स्कूटर के मामले में। TVS एक जाना-माना टू-व्हीलर ब्रांड है, जो अपनी तकनीक और इनोवेशन के माध्यम से वर्षों से ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरा है। इसका TVS iQube एक भरोसेमंद इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे सबसे पसंदीदा फैमिली EV माना जा रहा है। इस स्कूटर के साथ 350,000 से अधिक संतुष्ट ग्राहक जुड़ चुके हैं। अगर आप भी यह शानदार EV स्कूटर लेना चाहते हैं, तो यह सही मौका है, क्योंकि इस पर 30,000* रुपये तक का फेस्टिव ऑफर चल रहा है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के रेंज को समझना: रीयल रेंज vs IDC रेंज
जैसे-जैसे इलेक्ट्रिक वाहनों (EVs) की लोकप्रियता बढ़ रही है, कई निर्माता अपनी रेंज का प्रचार भारतीय ड्राइविंग कंडीशन्स (IDC) मानकों के आधार पर करते हैं। इसका मतलब यह है कि दी गई रेंज अक्सर आदर्श परिस्थितियों में प्राप्त होती है—जैसे 40 km/h की स्थिर गति बनाए रखना, न्यूनतम ब्रेकिंग या एक्सेलेरेशन और 65 किलोग्राम का सीमित लोड। हालांकि, ये परिस्थितियां बेंगलुरु, मुंबई, या दिल्ली जैसे व्यस्त शहरों में रोजमर्रा की ड्राइविंग की वास्तविकताओं से काफी अलग होती हैं। इसके विपरीत, TVS iQube एक "वास्तविक रेंज" प्रदान करके भीड़ से अलग दिखाई देता है, जो वास्तविक राइडिंग परिस्थितियों को दर्शाती है। 

अभी क्यों खरीदें TVS iQube?
फेस्टिव सीजन खरीदारी के लिए सही समय होता है। इस दौरान विभिन्न प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलती है और लोग इसका भरपूर फायदा उठाते हैं। TVS iQube आकर्षक ऑफर के साथ मिल रहा है। इसे खरीदने का यह सही समय है। इसकी शुरुआती कीमत 89,999* रुपये है। इसके अलावा इस पर आपको 25,000* रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा। आप इसे 7,999* रुपये का लो डाउन पेमेंट और 2,399* रुपये की मासिक आसान EMI के साथ खरीद सकते हैं। यह ऑफर अक्टूबर महीने तक सीमित है।

लेटेस्ट फीचर्स, जो मिलते हैं लाइफटाइम फ्री
TVS iQube में स्मार्ट और इनोवेटिव फीचर्स दिए गए हैं, जो हर परिस्थिति में आपकी मदद करते हैं और एक बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। इन फीचर्स के लिए कुछ अन्य कंपनियां अधिक शुल्क वसूलती हैं।

बड़ी सीट, बड़ा स्टोरेज और फुल कंफर्ट
TVS iQube आपके कंफर्ट का खास ख्याल रखता है। इसमें बड़ी सीट है, जिससे आप और आपके साथी को बेहतरीन राइडिंग अनुभव मिलेगा। इसका फोम फैक्टर राइडर के कंफर्ट को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसकी बड़ी सीट पीछे बैठने वालों के लिए भी काफी कंफर्टेबल है। इसमें 32 लीटर का अंडर-सीट स्टोरेज है, जिसमें आप ज्यादा से ज्यादा सामान रख सकते हैं। साथ ही, बैग और बॉक्स रखने के लिए पैर के पास बड़ा फुटबोर्ड भी दिया गया है। 

TVS iQube के साथ सुकून भरी ट्रिप का लें आनंद
TVS iQube 150 किमी की रियल रेंज प्रदान करता है, जो शहर में ड्राइविंग करने वालों के लिए पर्याप्त है। कंपनी आपको क्विक चार्जिंग की सुविधा भी देती है, जिससे आप बैटरी को 2.45 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज कर सकते हैं। पूरे भारत में इसके 2,000 से अधिक पब्लिक चार्जिंग पॉइंट्स के साथ यह सुनिश्चित होता है कि आप देश में किसी भी शहर में हों, आपको चार्जिंग की दिक्कत नहीं आएगी। 

Loving Newspoint? Download the app now