Automobile
Next Story
Newszop

फटाफट लपक लो! Bajaj ने अपनी इस बाइक पार पेश किया फेस्टिव धमाका ऑफर, अभी खरीदने पर ग्राहकों के बचेंगे हजारों रूपए

Send Push

ऑटो न्यूज़ डेस्क-  आने वाले महीनों में एक बेहतरीन बाइक खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों के पास अब एक बेहतरीन मौका है। जी हां, क्योंकि बजाज ऑटो अपनी स्पोर्टी पल्सर रेंज पर बंपर ऑफर दे रही है। कंपनी ने पल्सर रेंज की एक्स-शोरूम कीमत पर 10,000 का डिस्काउंट ऑफर देने की घोषणा की है। इस ऑफर का मकसद फेस्टिव सीजन के दौरान ग्राहकों की खरीदारी और बिक्री में वृद्धि दर्ज करना है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल।

मोबाइल नंबर डालेंऑफर चेक करें
2001 में लॉन्च होने के बाद से ही पल्सर ब्रांड स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल कैटेगरी में एक बेहतरीन विकल्प के रूप में उभरा है, जो हर तरह के ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इसमें ब्लूटूथ से कनेक्टेड डिजिटल कंसोल, एलईडी हेडलैंप, नेविगेशन और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे अपडेट दिए गए हैं।

बचत ऑफर
बचत की बात करें तो ग्राहकों को 5,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिलता है, जो विभिन्न मॉडलों पर उपलब्ध है, जिसमें पल्सर 125 कार्बन फाइबर, NS125, N150, पल्सर 150, N160, NS160, NS200 और N250 जैसे मॉडल शामिल हैं। केवल पाइन लैब्स मशीनों के माध्यम से डीलरशिप नेटवर्क पर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ईएमआई लेनदेन करने वाले ग्राहकों के लिए 5,000 रुपये का सीमित अवधि का कैशबैक ऑफर भी है। अतिरिक्त ऑफर उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे जो अपने ई-कॉमर्स भागीदारों, अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं।

2024 पल्सर के लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष
बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष सारंग कनाडे ने फेस्टिव ऑफर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 2024 पल्सर के लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है, जिसमें पूरी रेंज को नए फीचर्स के साथ अपग्रेड किया जा रहा है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए यह रोमांचक फेस्टिव ऑफर लाकर रोमांचित हैं। पल्सर रेंज हमेशा से ही परफॉरमेंस और स्टाइल का पर्याय रही है और अब इन पर्याप्त बचतों के साथ हम इसे और भी सुलभ बना रहे हैं। यह पहल हमारे ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है, जिससे अधिक सवार इस त्यौहार के समय पल्सर के मालिक होने के रोमांच का अनुभव कर सकेंगे।

Loving Newspoint? Download the app now