Automobile
Next Story
Newszop

नवरात्रि और दीवाली डिस्काउंट में और भी सस्ती हुई Tata Punch, आज ही खरीद कर इ आए घर होगी हजारों रूपए की बचत

Send Push

कार न्यूज़ डेस्क - टाटा मोटर्स इस महीने अपनी कारों पर नवरात्रि और दिवाली डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट की लिस्ट में इसकी सबसे ज्यादा बिकने वाली छोटी एसयूवी पंच भी शामिल है। इस महीने पंच खरीदने पर आपको 23,000 रुपये तक का फायदा होगा। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट और सीएनजी पर 15,000 का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। बता दें कि एसयूवी सेगमेंट में पंच सबसे तेजी से 4 लाख यूनिट बेचने वाली कार है। इस साल के पहले 6 महीनों में 1 लाख यूनिट का आंकड़ा पार करने वाली यह देश की इकलौती कार है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.12 लाख रुपये है।

टाटा पंच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
टाटा पंच में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन लगा है। इसका इंजन 6000 आरपीएम पर 86 पीएस की मैक्सिमम पावर और 3300 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। इसके अलावा ग्राहकों को 5-स्पीड AMT का भी विकल्प मिलता है। टाटा पंच मैनुअल ट्रांसमिशन में 18.97 kmpl और ऑटोमैटिक में 18.82 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। पंच में 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सुरक्षा के लिहाज से टाटा पंच को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार रेटिंग मिली है। टाटा नेक्सन और टाटा अल्ट्रोज के बाद अब टाटा पंच को ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। ग्लोबल NCAP में टाटा पंच को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 5-स्टार रेटिंग (16,453) और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार रेटिंग (40,891) मिली है। बता दें कि पंच की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6,12,900 रुपये है।

Loving Newspoint? Download the app now