Top News
Next Story
Newszop

भाजपा नेताओं के बाद PM Modi ने भी राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान , कांग्रेस पर भी साधा निशाना

Send Push

इंटरनेट डेस्क। भाजपा नेताओं के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कही है। जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर 2024 को होने वाले विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने कटरा की चुनावी रैली कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें कांग्रेस का वायरल बताया है।

नरेन्द्र मोदी ने इस चुनावी रैली में राहुल गांधी को लेकर बोल दिया कि कांग्रेस पार्टी के वायरस ने विदेश में जाकर क्या कहा है यह आप सब ने सुना होगा।
इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो कुछ वोटों के लिए हमारी आस्था और हमारी संस्कृति को कभी भी दाव पर लगा सकती है।

कांग्रेस वाले ऐसी बातें भूल चूक से नहीं बोलते
उन्होंने अमेरिका में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान का जिक्र इस दौरान किया है। उन्होंने इसको लेकर कहा कि कांग्रेस वाले ऐसी बातें भूल चूक से नहीं बोलते, बल्कि यह एक सोची समझी चाल है, यह नक्सली सोच है और दूसरे देशों से इंपोर्ट की हुई सोच है।

पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर भी साधा निशाना
कटरा में आयोजित इस चुनावी रैली में पीएम मोदीने कांग्रेस के साथ ही पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा है। इस दौनान पीएम मोदी ने यहां के लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पहले चरण में 24 सीटों पर मतदान हो चुका है। अब 25 सितंबर को दूसरे चरण का यहां पर मतदान होना है।

PC:ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Loving Newspoint? Download the app now