Top News
Next Story
Newszop

Crime: 30 साल के दरिंदे के सिर चढ़ी ऐसी हैवानियत कि 10 महीने की मासूम को ले गया अपने घर, फिर किया दुष्कर्म, बच्ची की चीखे सुनकर ...

Send Push

गुजरात के भरूच में हैवानियत से जुड़ा परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है , जहाँ बीते रविवार को 30 साल के शख्स ने 10 महीने की बच्ची से रेप किया। पड़ोस में रहने वाला शख्स उस बच्ची के साथ खेलता था और बाद में उसने ऐसी शर्मनाक हरकत की। जानकारी के मुताबिक वह बच्ची के साथ उस समय भी खेल रहा था और उसे अपने घर ले गया और फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार पनोली गांव में रहने वाला 30 साल का युवक बच्ची को अपने साथ ले गया। उस समय वह अपनी दादी के साथ खेल रही थी।

बच्ची को उठाकर घर ले गया, फिर किया कुकर्म

घटना के बारे में पुलिस उपाधीक्षक कुशल ओझा ने बताया कि बच्ची अपनी दादी के साथ आंगन में थी तभी पड़ोस में रहने वाला आदमी आया और उसे अपने घर ले गया। ओझा ने पीटीआई को बताया, "जब उसकी दादी ने बच्ची की चीखें सुनीं तो वहां पहुंची, तो उसने देखा कि बच्ची के निजी अंगों पर चोट के कारण खून बह रहा है। बच्ची को भरूच सिविल अस्पताल ले जाया गया। भारतीय न्याय संहिता और बच्चों के संरक्षण के तहत बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद यौन अपराध (POCSO) अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। "

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत गंभीर

जब घटना प्रकाश में आई तो गांव के आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति बच्चे के माता-पिता का दोस्त था और बच्चे के साथ खेलने के लिए अक्सर उनके घर आता था। बच्ची की मां एक रेस्तरां में काम करती है और जानकारी मिलने पर उसकी मां ही उसे अस्पताल में लेकर गई। चोटों की गंभीरता और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बच्ची की हालत बेहद ही नाजुक है। बीएनएस और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल मामले की कानूनी कार्यवाही चल रही है। शख्स को जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Loving Newspoint? Download the app now