Top News
Next Story
Newszop

Rajasthan: भजनलाल सरकार ने बदले कई बड़े अधिकारी, 22 आईएएस और 58 आईपीएस को मिली ये जिम्मेदारी

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार ने रविवार देर रात 58 आईपीएस अधिकारियों के साथ 22 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए है। ये तबादले कम समय के अंतराल में देखने को मिले है। बता दें की इस लिस्ट में 5 जिलों के कलेक्टर शामिल हैं, वहीं, 15 जिलों के एसपी बदले गए हैं। 

प्रदेश की भजनलाल सरकार ने इससे पहले सितंबर माह के शुरुआत में बड़े स्तर पर ब्यूरोक्रेसी में बदलाव किया था। इस दौरान 108 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया था, जिसमें 12 जिलों के कलेक्टरों का तबादला किया गया था।

कार्मिक विभाग की तरफ से जारी लिस्ट के मुताबिक, 1997 बैच के आईएएस ऑफिसर हेमंत कुमार गेरा को अजमेर के राजस्व मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा उन्हें जयपुर रूडा अध्यक्ष की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह 2024 बैच के बैच के आईएएस रवि जैन शासन सचिव के साथ राजस्थान पर्यटन विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है।  डॉ प्रतिभा सिंग को जोधपुर का नया संभागी आयुक्त बनाया गया, इसके साथ उन्हें पाली के संभागीय आयुक्त की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके साथ आईएस ऑफिसर एच गुईटे, ओम प्रकाश कसेरा, निकया गोहाएन और मनीष अरोड़ा को भी अतिरिक्त विभागों का कार्यभार सौंपा गया है।

pc- khabredinraat.com

 

Loving Newspoint? Download the app now