Top News
Next Story
Newszop

UP: कक्षा में ही एक छात्रा तीन छात्रों के साथ कर रही थी ये गंदा काम, जब देख लिया शिक्षिका ने तो फिर..... हो गया...इसके बाद सब मिलकर करने लगे

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बड़ा ही हिला कर रख देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के साथ ही हर कोई हैरान भी है। जिसने भी घटना के बारे में सुना तो वो दंग रह गया है। जानकारी के अनुसार यहां एक इंटर कॉलेज से तीन छात्रों और एक छात्रा को कक्षा मेंगलत हरकते हुए पकड़ा गया है। इन तीनों को निष्कासित कर दिया गया हैं। स्कूल ने चारों छात्रों के लिए टीसी जारी कर दी हैं और उनके अभिभावकों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

क्या कर रहे थे
जानकारी के अनुसार 9वीं कक्षा के तीन लड़के और एक लड़की कक्षा में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे। उन्हें शुरू में चेतावनी दी गई थी और इस तरह का व्यवहार दोबारा न करने की सलाह दी गई थी। हालांकि, उनकी ये हरकत भी जारी रही। वे एक बार फिर ऐसी ही स्थिति में पकड़े गए। अनुचित व्यवहार के सार्वजनिक प्रदर्शन के कारण, स्कूल ने चारों छात्रों को स्कूल से निकालने का फैसला किया। 

करनी पड़ी कार्रवाई
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस घटना के बाद प्रिंसिपल ने कहा कि छात्र गलत रास्ते पर जा रहे थे और उनकी हरकतें कॉलेज के माहौल को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रही थीं। इसलिए, प्रशासन के पास उन्हें निष्कासित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। राष्ट्रीय महिला आयोग की एक सदस्य ने कॉलेज का दौरा किया और चारों छात्राओं के बयान दर्ज किए है।

pc- aaj tak

 

Loving Newspoint? Download the app now