Regional
Next Story
Newszop

Rajasthan Politics: किरोड़ीलाल कर रहे हनुमान बेनीवाल और डोटासरा की तारीफ, कहा-दोनों बहुत अच्छे लगते हैं

Send Push

इंटरनेट डेस्क। पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक किरोड़ीलाल मीणा हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है। ऐसे में अब उन्होंने पार्टी के विवरीत जाकर कांग्रेस और आरएलपी के नेताओं की तारीफ की है। जी हां आज कल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा हैं और इस वीडियो में  किरोड़ीलाल मीणा हनुमान बेनीवाल, कांग्रेस नेता सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

image

क्या बोल रहे वीडियो में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अच्छा है किसान का बेटा है। बीजेपी विचारधारा का आदमी था, लेकिन किसी कारण से चले गए। लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं। उन्होंने कहा कि डोटासरा भी किसान के बेटे हैं। दोनों लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं। दोनों बहुत अच्छे लगते हैं। उन्होंने कहा कि डोटासरा भी लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं, बेसक उनकी विचारधारा हमसे नहीं मिलती है, लेकिन, जो सड़क पर खड़ा होकर लोगों के लिए लड़ता है, वो हमें बहुत अच्छा लगता है। 

image

जिस काम से लोग खुश हो वो करें
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डांस करने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया और कहा कि पब्लिक के बीच एंज्वाय करना चाहिए। पब्लिक जिससे खुश रहे और खुशहाल रहे वो करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांव के गीत पर लोग नचा देते हैं, लोग खुश रहते हैं। बता दें की हाल ही में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि किरोड़ी लाल मीणा अब उनके साडू़ बन गए हैं। इस बयान के बाद दोनों नेताओं की आपस में मुलाकात भी हो चुकी है।

pc- jansatta, ndtv raj, india today

 

Loving Newspoint? Download the app now