Regional
Next Story
Newszop

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आरएसएस प्रमुख मोहनभागवत से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को अलवर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की। मीडिया रिपोटर्स की माने तो शर्मा और भागवत की बातचीत समाज के उत्थान तथा मौजूदा परिस्थितियों में समाज में एकरूपता लाने के प्रयासों पर केंद्रित रही। साथ साथ दोनों के बीच और भी कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बता दें की चर्चा तो यह भी रही आने वाले समय में प्रदेश में होने विधानसभा उपचुनावों पर बात हुई है।  

जुबेर खान के आवास पहुंचे 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इसके बाद दिवंगत विधायक जुबेर खान के आवास पर पहुंचे और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। खान अलवर की रामगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक थे और शनिवार को लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया था। यहां उन्होंने जुबेर खान के परिवार को भी सांतवना दी। अलवर दौरे के दौरान शर्मा पूर्व कैबिनेट मंत्री रोहिताश शर्मा के घर भी गए। उनके दिवंगत बेटे विकेश कुमार शर्मा को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री के अलवर दौरे के दौरान राज्य के पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा, विधायक डॉ. जसवंत यादव और महंत बालकनाथ और अन्य नेता भी मौजूद रहे। 

मोहन भागवत हैं अलवर दौरे पर
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत पांच दिवसीय दौरे पर राजस्थान आए हैं। शुक्रवार  शाम वे ट्रेन से अलवर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है। आज उनके प्रवास का पांचवां और अंतिम दिन है। भागवत ने 15 सितंबर की सुबह इंदिरा गांधी खेल मैदान में स्वयंसेवकों के कार्यक्रम को संबोधित किया। आज संघ प्रमुख अलवर से पावटा जाएंगे।

pc- india tv hindi

 

Loving Newspoint? Download the app now