Top News
Next Story
Newszop

युजराज-हेज़ल बने विराट-अनुष्का के नए पड़ोसी, मुंबई में खरीदा 'इतने' करोड़ का आलीशान फ्लैट

Send Push

युवराज सिंह-हेज़ल कीच न्यू फ़्लैट: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नए पड़ोसी बन गए हैं। युवराज और हेजल ने मुंबई में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है। युवराज सिंह के इस नए फ्लैट की कीमत 64 करोड़ रुपये है. यह फ्लैट लग्जरी सुविधाओं से युक्त है और 16 हजार वर्ग फीट में फैला हुआ है। युवराज और हेजला का फ्लैट 29वीं मंजिल पर है. वहीं कोहली और अनुष्का का फ्लैट 35वीं मंजिल पर है।

युवराज और हेजल ने नए फ्लैट के लिविंग रूम को महंगी पेंटिंग्स से सजाया है। घर को युवी और हेजल की पसंद के हिसाब से सजाया गया है. इसके लिए लाखों रुपये खर्च किये गये हैं. युवराज सिंह के घर की बालकनी से मुंबई शहर का शानदार नजारा देखा जा सकता है. इस बिल्डिंग में गेमिंग जोन, स्विमिंग पूल जैसी लग्जरी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं।

बेडरूम में मार्बल डेकोरेशन
युवराज और हेजल के नए फ्लैट के बेडरूम में भी खास ध्यान दिया गया है। शयनकक्ष में चमकीले संगमरमर का प्रयोग किया गया है। दीवारों को ऑफ व्हाइट रंग से रंगा गया है। युवराज सिंह का फ्लैट विराट के घर से दोगुना बड़ा है। विराट कोहली के फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपये है.

और कहां हैं युवराज के घर
युवराज सिंह के पास सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि कुछ और जगहों पर भी आलीशान घर हैं। युवराज सिंह की गुरुग्राम में प्रॉपर्टी है. युवराज सिंह का घर यहां डीएलएफ सिटी में है और खास बात ये है कि यहां विराट कोहली युवराज सिंह के पड़ोसी भी हैं. टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर के पास छतरपुर में एक फाइव बीएचके पेंटहाउस भी है। इसके अलावा पंचकुला में भी युवराज का बंगला है.

Loving Newspoint? Download the app now