Top News
Next Story
Newszop

झील में डूबने से युवक की मौत, दोस्त मौके से फरार, पुलिस कर रही तलाश

Send Push

दमदमा झील में डूबने की घटना: दमदमा झील के पास टहलने गए एक 36 वर्षीय युवक की झील के किनारे एक गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। सोहना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के साथ आये सभी दोस्त अभी भी फरार हैं.

सोहना सदर पुलिस के SHO जगजीत सिंह ने बताया कि मृतक प्रेम अपने पांच दोस्तों के साथ डैम दामा झील पर आया था. ये सभी लोग ऑटो और मोटरसाइकिल से दमदमा झील पहुंचे थे, वहां इन सभी ने शराब भी पी, सभी ने पहले दमदमा झील के किनारे गड्ढे के पास बैठकर शराब पी, बाद में जब मृतक प्रेम वहां से उठकर चलने लगा और उसका पैर फिसल गया और वह गड्ढे में गिर गया।

सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे
तो वह गड्ढे से ऊपर आया और बाद में नीचे दलदल में फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह देख मृतक प्रेम की मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर उसके सभी दोस्त भाग गये. इसके बाद उसने हादसे की खबर मृतक के घर एक बच्चे को दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

मृतक प्रेम के सभी दोस्त घर से फरार हैं.
SHO जगजीत सिंह ने बताया कि सभी लोग सोहाना के वार्ड 21 के रहने वाले हैं और वहां से पिकनिक मनाने के लिए दामा बांध झील पर गए थे. मृतक प्रेम के चाचा के बेटे सुभाष ने बताया कि प्रेम के दोस्तों ने छोटे बच्चे को घर भेजकर उसके डूबने की जानकारी दी. हादसे के बाद से मृतक प्रेम के सभी दोस्त अपने-अपने घर से फरार हैं.

फिलहाल पुलिस दोस्तों की तलाश कर रही है
, पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस मामले में आप पुलिस मृतक के सभी दोस्तों की तलाश कर रही है ताकि उनके दोस्तों से प्रेम की मौत के बारे में पता लगाया जा सके.

Loving Newspoint? Download the app now