Top News
Next Story
Newszop

J&K: अमित शाह का घमंड, कहा- 'परिवारवाद का किला अब ध्वस्त होगा'

Send Push

जम्मू-कश्मीर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर हमला बोला. उन्होंने अब्दुल्ला परिवार के साथ-साथ महबूबा मुफ्ती और नेहरू-गांधी परिवार पर भी निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि परिवारवाद की इस राजनीति के कारण ही जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा मिला है.

अमित शाह ने नेहरू-गांधी परिवार पर निशाना साधा

जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होने वाला है, इससे पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मेंढर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर अब्दुल्ला परिवार और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. . अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव तीन परिवारों की राजनीति को खत्म कर देगा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ती परिवार और नेहरू-गांधी परिवार की राजनीति के अंत को साबित करने वाला है.

अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब्दुल्ला, मुफ्ती और नेहरू-गांधी परिवार ने 90 के दशक से केवल आतंकवाद का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करने का काम किया गया है. यहां के युवाओं को पत्थर के बदले लैपटॉप दिया गया है.

 

2014 तक यहां था आतंकवाद: शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि इन तीन परिवारों ने यहां लोकतंत्र को रोक दिया. अगर 2014 में मोदी सरकार नहीं आती तो पंचायत, ब्लॉक और जिला चुनाव नहीं होते. उन्होंने कहा कि आतंकवाद के कारण यहां के युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है. 40 हजार युवा मारे गये. उन्होंने कहा कि जब यहां आतंकवाद फैला तो अब्दुल्ला छुट्टियाँ मना रहे थे। 2014 तक जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद था. आज आतंकवाद का खात्मा हो रहा है.

Loving Newspoint? Download the app now