Top News
Next Story
Newszop

मंगल गोचर 2024: 20 अक्टूबर से पहले इन 3 राशियों के लोग होंगे मालामाल, मंगल के नक्षत्र परिवर्तन से होगा बड़ा आर्थिक लाभ

Send Push

मंगल गोचर 2024: ग्रहों का सेनापति मंगल नवग्रहों में विशेष स्थान रखता है। मंगल निश्चित समयावधि में राशि बदलता है। मंगल के राशि परिवर्तन का असर 12 राशियों के जातकों पर भी देखने को मिल रहा है। हालांकि, राशि बदलने से पहले मंगल दो से तीन बार राशि बदलता है, जिसका असर लोगों के जीवन पर भी पड़ता है।

पंचांग के अनुसार 26 अगस्त 2024 से मंगल मिथुन राशि में गोचर करेगा। मंगल 20 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेगा और फिर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेगा। 20 अक्टूबर 2024 तक मंगल दो बार गोचर करेगा। मंगल का यह नक्षत्र परिवर्तन तीन राशियों के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा। इन तीन राशि के जातकों को 30 दिनों में अचानक बड़ा धन लाभ हो सकता है। इस दौरान उनके सभी काम सफल होने लगेंगे।

एआरआईएस

मंगल की विशेष कृपा मेष राशि वालों को एक से अधिक स्रोतों से आर्थिक लाभ दिलाएगी। अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। निवेश के लिए अच्छा समय है निवेश अच्छा लाभ देगा। जो लोग लंबे समय से कंपनी में काम कर रहे हैं उनके लिए प्रमोशन के मौके मिलेंगे। विद्यार्थियों के लिए भी अच्छा समय है।

लियो

ग्रह सेनापति मंगल के राशि परिवर्तन से सिंह राशि वालों को भी लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में कार्यरत लोगों के काम की सराहना होगी। व्यापार में उन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं। शिक्षकों के मार्गदर्शन से छात्र अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस राशि के लोगों की लव लाइफ अच्छी रहेगी। यदि स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां चल रही हैं तो वे दूर होंगी।

मीन राशि

मंगल की कृपा से मीन राशि वालों के जीवन में भी सकारात्मक बदलाव आएगा। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. इन 30 दिनों के दौरान आय के नए स्रोत खुलेंगे। नौकरीपेशा लोगों को अपने काम की सराहना मिलेगी और वेतन वृद्धि से लाभ हो सकता है। व्यापार करने वाले लोग नया वाहन खरीद सकते हैं। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

Loving Newspoint? Download the app now