Top News
Next Story
Newszop

कार दुर्घटना में प्रवीण डबास गंभीर रूप से घायल, पत्नी ने दिया स्वास्थ्य अपडेट

Send Push

बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है। अभिनेता आज सुबह एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद 50 साल के प्रवीण डबास को मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.

एक्टर की हालत गंभीर है

सूत्र ने बताया कि प्रवीण डबास की हालत इस वक्त काफी गंभीर है. हादसे के वक्त कार प्रवीण डबास खुद चला रहे थे और आज सुबह ये हादसा कहां हुआ, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. होली क्रॉस अस्पताल की ओर से अभी तक कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है.

प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति जांगियानी का बयान

प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झिंगियानी ने एक बयान में कहा, ”मैं और मेरा परिवार इस दुर्घटना के बाद से सदमे की स्थिति में हैं. मेडिकल अपडेट के मुताबिक, उनके सिर में गंभीर चोट लगी है. उनकी हालत बेहद गंभीर है.”

प्रवीण डबास की फ़िल्में

प्रवीण ने दिल्लगी, मॉनसून वेडिंग, खोसला का घोंसला, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई, मैंने गांधी को नहीं मारा, ये है जिंदगी, कुछ मीठा हो जाए, इंदु सरकार, रागिनी एमएमएस 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया। प्रवीण ने कई हिंदी फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाईं लेकिन अभिनेता के रूप में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली।

Loving Newspoint? Download the app now