Top News
Next Story
Newszop

बीजेपी नेता को एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं! सीएम पद मांगने वाले दिग्गज ने कहा- मैं कैसे मान लूं…'

Send Push

हरियाणा विधानसभा चुनाव: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो चुकी है, अब 8 अक्टूबर को नतीजे का इंतजार है. इससे पहले सी-वॉटर का एग्जिट पोल आ गया है. अनुमान है कि कांग्रेस को 50 से 58 सीटें मिलेंगी. इस बीच बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है, मैं एग्जिट पोल पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. अंबाला कैंट में बीजेपी की लहर चल रही है.

हरियाणा में बीजेपी की लहर: अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा की सभी 90 सीटों पर बीजेपी की लहर है. क्योंकि, प्रदेश में कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई है. विज ने कहा कि अभी इसका अनुमान लगाना सही नहीं है. हम 8 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं। हरिणा में बनेगी भाजपा की सरकार.

हाईकमान का फैसला मंजूर

बीजेपी नेता ने कहा कि जब 2014 में उन्होंने हरियाणा में चुनाव जीता था तो मैं भी सीनियर था, उससे पहले मैं 2009 से 2014 तक बीजेपी विधायक दल का नेता था. मैंने तत्कालीन हुड्डा सरकार के खिलाफ दर्ज सभी मामलों के लिए आवाज उठाई। तब भी मैंने कुछ नहीं कहा और जब बदलाव हुआ (मार्च में मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री पद से हटाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया गया) तो भी मैंने कुछ नहीं कहा. क्योंकि, ये हाईकमान का फैसला है कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा.

 

जान जोखिम में डालकर निभाऊंगा जिम्मेदारी: विज

अनिल विज ने चुनाव परिणाम पर बात करते हुए कहा कि जब नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाया गया था तो हरियाणा में चर्चा थी कि नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है तो फिर अनिल विज को क्यों नहीं बनाया जा सकता? तो हमारे ही लोगों ने कहा कि विज मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते तो मैंने कहा कि ऐसा नहीं है. पार्टी ने जब भी मुझे जिम्मेदारी दी है, उसे निभाया है. मैंने पार्टी के हर आदेश का पालन किया है. मैंने कहा, मैं नहीं मांगूंगा, क्योंकि मैंने कभी कुछ नहीं मांगा. अनिल विज ने कहा कि अगर पार्टी मुझसे कहेगी तो मैं अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा और हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल दूंगा.

Loving Newspoint? Download the app now