Top News
Next Story
Newszop

सिरसा: बीजेपी झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है: दीपेन्द्र हुड्डा

Send Push

सिरसा, 24 सितंबर (हि.स.) । सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज शाम को रानियां विधानसभा के गांव पन्नीवाला मोटा, गांव बणी, कालांवाली विधानसभा के गांव सिकंदरपुर और सिरसा विधानसभा के रिद्धि सिद्धि रिसार्ट बेगू रोड पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा ने रानियाँ विधान सभा में कांग्रेस प्रत्याशी सर्व मित्र कंबोज, कालांवाली विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी शीशपाल सिंह और सिरसा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया के समर्थन में वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल झूठ, फूट और लूट की राजनीति करती है। उसका एक ही सिद्धांत है कि झूठ बोलो, भाई को भाई से लड़ाकर, जाति, धर्म के नाम पर फूट डालो और जमकर लूटो। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार का केवल 2 हफ्तों का कार्यकाल बचा है। इस बार जनता बीजेपी या बीजेपी के वोटकाटू दलों को वोट देने की गलती नहीं करने वाली। आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और एक ही आवाज आ रही है कि बीजेपी जा रही है, कांग्रेस आ रही है।

उन्होंने कहा कि 5 साल तक बीजेपी-जेजेपी ने प्रदेश को जमकर लूटा और एक के बाद एक घोटाले किये। इसमें शराब घोटाला, डाडम खनन घोटाला, यमुना खनन घोटाला, ग्वाल पहाड़ी घोटाला, प्रोपर्टी ढ्ढष्ठ घोटाला, स्नड्डद्वद्बद्य4 ढ्ढष्ठ घोटाला, धान घोटाला, चावल घोटाला, सहकारिता घोटाला, स्नक्कह्र घोटाला, ॥स्स्ष्ट भर्ती घोटाला, ॥क्कस्ष्ट दफ्तर में करोड़ों रुपया पकड़ा गया, पेपर लीक घोटाला, कैश फॉर जॉब, बाजरा खरीद घोटाला, राशन घोटाला, सफाई फंड घोटाला, रोडवेज किलोमीटर स्कीम घोटाला, ॥ञ्जश्वञ्ज घोटाला, छात्रवृति घोटाला, फसल बीमा योजना घोटाला, बिजली मीटर खरीद घोटाला, मेडिकल सामान ख़रीद घोटाला, शुगर मिल घोटाला, अमृत योजना घोटाला, सड़क निर्माण घोटाला, स्टेडियम निर्माण घोटाला, आयुष्मान योजना घोटाला, गुरुग्राम नगर निगम घोटाला, फरीदाबाद नगर निगम घोटाला लोगों के जेहन में आज भी ताजा है। लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी जेजेपी में समझौता तोड़ने का समझौता हो गया। फिर दुष्यंत चौटाला ने बयान दिया कि बीजेपी के घोटालों के राज बताएंगे तो खट्टर साहब का बयान आया कि दुष्यंत चौटाला के घोटालों की जांच कराएंगे।

अपनी जनसभाओं में उमड़ी भीड से गदगद होकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा करी कि कांग्रेस सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी। नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे। हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा देंगे। किसानों को रूस्क्क व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।

Loving Newspoint? Download the app now