Top News
Next Story
Newszop

पाकिस्तान ने टॉस जीता, भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

Send Push

डायना बेग और पूजा वस्त्रकर एक्शन में नहीं दिखेंगी, क्योंकि पाकिस्तान ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 2024 महिला टी20 विश्वकप के ग्रुप ए मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

भारत रविवार के मैच में न्यूजीलैंड से 58 रन की हार के साथ उतरेगा, जबकि पाकिस्तान ने श्रीलंका पर 31 रन की संतोषजनक जीत दर्ज की। यह मैच, जो एक नई पिच पर खेला जाएगा, दुबई में खेले जाने वाला 100वां टी20 मैच भी है।

डायना को श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद संभावित पिंडली की चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। उनके फिट नहीं होने के कारण, पाकिस्तान ने लेग स्पिनर सैयदा अरूब शाह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

भारत के लिए, पूजा के चोटिल होने के कारण, आक्रामक ऑलराउंडर सजीवन संजना को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, “हम पहले बल्लेबाजी भी करते, लेकिन हमें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी और उन्हें रोकना होगा। हमें सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ना होगा, यह हमेशा ऐसा ही होता है कि आप कैसे वापसी करते हैं और हमने इस बारे में बात की है। हम मैदान पर उतरेंगे और सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे।”

प्लेइंग इलेवन

भारत: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, अरुंधति रेड्डी, सजीवन सजना, श्रेयंका पाटिल, आशा शोभना और रेणुका सिंह ठाकुर

पाकिस्तान: मुनीबा अली (विकेटकीपर), गुल फिरोजा, सिदरा अमीन, निदा डार, आलिया रियाज, ओमैमा सोहेल, फातिमा सना (कप्तान), तुबा हसन, नाशरा संधू, सैयदा अरूब शाह और सादिया इकबाल

यह भी पढ़े :-

Loving Newspoint? Download the app now