Top News
Next Story
Newszop

पाकिस्तान मानवता का दुश्मन है, यह मानवता का कैंसर है: योगी आदित्यनाथ

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “पाकिस्तान मानवता का दुश्मन है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए रामगढ़ में प्रचार किया. इसके बाद उन्होंने कहा, ”बीजेपी सेवा, सुरक्षा और सुशासन का प्रतीक है. रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता बीजेपी को आशीर्वाद देने वाली है. महाराजा हरि सिंह और ब्रिगेडियर राजेंद्र सिंह ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से जम्मू-कश्मीर को धरती का स्वर्ग बनाया” लेकिन जम्मू-कश्मीर आतंकवाद का गोदाम है।”, यह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी थी जिसने सांप्रदायिकता से संक्रमित होने का पाप किया था।

अब जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद के चंगुल से छुड़ाकर विकास की राह पर मोड़ दिया गया है। ये ‘न्यू इंडिया’ का ‘न्यू जम्मू-कश्मीर’ है. अब जम्मू-कश्मीर की पहचान आतंकवाद नहीं; पर्यटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने जो कहा वह किया है। धरती का स्वर्ग जम्मू-कश्मीर इस समय लोकतंत्र के महापर्व का गवाह बन रहा है। जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादी बयार चल रही है. यहां राष्ट्रवादी बीजेपी के साथ हैं.

जम्मू-कश्मीर के लोगों का यह उत्साह दिखाता है कि वे आतंकवाद और अराजकता को खत्म करने में भाजपा के साथ हैं। लोग यहां परिवारवाद और विभाजनकारी राजनीति को छोड़कर एक लोकतांत्रिक सरकार चुनने जा रहे हैं और भाजपा को चुनेंगे। आपके अभूतपूर्व प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार की वापसी के बाद पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का जम्मू-कश्मीर का हिस्सा बनना तय है. पाकिस्तान में इस समय इस पर हंगामा जारी है. पाकिस्तान अपने लोकतंत्र को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है.

भारत अधिकृत कश्मीर के एक तरफ है. दूसरी तरफ पाकिस्तान है. चूंकि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भोजन की कमी बढ़ गई है, इसलिए वहां के लोग स्वाभाविक रूप से भारत से जुड़ने में रुचि रखते हैं। गिड़गिड़ाकर पाकिस्तान खुद को बचाने की स्थिति में है. इस प्रकार, अधिकृत कश्मीर के लोगों की पाकिस्तान से अलग होने की आवाज गूंज रही है। वे यह भी कह रहे हैं कि उन्हें इस समय जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेने का अधिकार है. बलूचिस्तान भी कह रहा है कि वह पाकिस्तान के साथ नहीं रह सकता. पाकिस्तान मानवता का दुश्मन है; मानव जाति का कैंसर. दुनिया को इस कैंसर से मुक्त होना चाहिए,” उन्होंने कहा।

Loving Newspoint? Download the app now