Top News
Next Story
Newszop

महाराष्ट्र में पीएम की रैली : महिलाएं बोलीं, 'पीएम नरेंद्र मोदी ने हमारे लिए शुरू की कई योजनाएं '

Send Push

ठाणे, 5 अक्टूबर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र दौरे पर थे. यहां प्रधानमंत्री को सुनने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंचे थे. खास तौर पर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाओं और कार्यों से प्रभावित होकर यहां महिलाएं बड़ी संख्‍या में पहुंची थीं.

कुछ महिलाओं से ने बातचीत करते हुए कहा क‍ि,प्रधानमंत्री ने देश और महाराष्ट्र के लिए बहुत अच्छे कार्य किए हैं. हम चाहते हैं कि यहां पर भी उनकी ही सरकार बने. बता दें कि पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि नवरात्रि के इस पवित्र समय में मुझे अभी पीएम किसान सम्मान निधि की 18वीं किस्त जारी करने का अवसर मिला है.

देश के साढ़े 9 करोड़ किसानों के खातों में आज 20 हजार करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए हैं. महाराष्ट्र की डबल इंजन की सरकार तो यहां के किसानों को डबल फायदा पहुंचा रही है. नमो शेतकरी महा सम्मान निधि योजना के तहत महाराष्ट्र के 90 लाख से ज्यादा किसानों को करीब 1900 करोड़ रुपये दिए गए हैं.

श्रुतिका पांडे ने कहा यहां हम प्रधानमंत्री को सुनने के लिए आए हैं. यहां पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बहुत अच्छा कार्य हो रहा है. हम विधानसभा में उन्हें चुन कर लाएंगे.

संगीता पाटिल ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छा कार्य कर रहे हैं, महिलाओं के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं, जिसका लाभ हमें मिल रहा है. यहां पर सड़कें काफी अच्छी हो गई हैं. महाराष्ट्र में दोबारा एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिए. जिससे महाराष्ट्र की तरक्की हो. महाराष्ट्र के साथ ही साथ देश की भी तरक्की हो.

ज्योति ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार अच्छा कार्य कर रही है. हम नसीब वाले हैं कि प्रधानमंत्री को सुनने का आज मौका मिला है. हम लोग उनसे मिलने के लिए आए हैं.

बेबी सिंह ने कहा, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम है. हम यहां पर उनसे मिलने के लिए आए हैं. क्योंकि, अब तक सिर्फ उन्हें टीवी पर ही देखा था, घर से निकलकर पहली बार उन्हें सामने से देखने के लिए आए हैं.

शाहिदा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं के लिए कई योजनाएं दी हैं. जिससे हमें फायदा हो रहा है. लेकिन, महंगाई कम हो जाए तो जीवन अच्छे से गुजरेगा.

डीकेएम/

The post first appeared on .

Loving Newspoint? Download the app now