Top News
Next Story
Newszop

भाजपा के नेता फ्रस्टेशन में करते हैं आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल : दीपा दासमुंशी

Send Push

नई दिल्ली, 19 सितंबर . कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के पत्र पर सियासत तेज हो गई है. इस मामले पर कांग्रेस महासचिव दीपा दासमुंशी ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, “किसी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना कांग्रेस की विचारधारा में नहीं है.”

कांग्रेस महासचिव दीपा दासमुंशी ने से बातचीत में कहा, “कांग्रेस के नेता कभी अपशब्द नहीं बोलते हैं, ये हमारी विचारधारा का भी हिस्सा नहीं है. भाजपा जो बात बोल रही है, वह सिर्फ फ्रस्टेशन में कर रही है.”

उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बयान का जिक्र करते हुए कहा, “भाजपा नेता बिट्टू पहले कांग्रेस के साथ थे और हमारी पार्टी के सिंबल पर कई बार चुनाव भी जीते. लेकिन, आज अगर उनकी विचारधारा और सोच में परिवर्तन आ रहा है. मेरा मानना है कि मानसिक संतुलन खोने से पहले जैसे लोगों की हालत होती है, आज उनकी भी वही हालत है. इसलिए, उनकी भाषा में भी बदलाव दिखाई दे रहा है.”

दीपा दासमुंशी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि रवनीत सिंह बिट्टू जितनी अपनी भाषा को खराब करेंगे, उतना ही राहुल गांधी पर आम जनता का विश्वास बढ़ेगा. जिस तरीके से पूरे देश में प्रोटेस्ट हुआ है, उससे साबित होता है कि देश की जनता राहुल गांधी के साथ खड़ी है.”

कांग्रेस महासचिव दीपा दासमुंशी ने राहुल गांधी को लेकर दिए गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, “जो बात पीएम मोदी बोलते हैं, उसी भाषा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बयान देते हैं और यही भाषा जेपी नड्डा की भी होती है. भाजपा के लोग जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऐसे बयान दे रहे हैं, इसलिए हम इस पर टिप्पणी नहीं करेंगे.”

एफएम/एबीएम

The post भाजपा के नेता फ्रस्टेशन में करते हैं आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल : दीपा दासमुंशी first appeared on indias news.

Loving Newspoint? Download the app now