Top News
Next Story
Newszop

अधेड़ ने मासूम बच्ची के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…

Send Push

मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र में एक ग्रामीण ने ढाई साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

इसके बाद उसकी गिरफ्तारी कर चालान कर दिया गया। जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बचन सिंह कॉलोनी निवासी शिवकुमार पुत्र पाला निवासी ग्राम ढिंढावली शहर स्थित मकान के एक भाग में किराए पर रहता है। उसी मकान में एक और व्यक्ति अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है, जिसकी ढाई वर्ष की एक बच्ची भी है।

सीओ ने मंडी रूपाली राव ने बताया कि पीड़िता के पिता ने लिखित तहरीर देकर थाना नई मण्डी पुलिस को अवगत कराया कि शिवकुमार पुत्र पाला निवासी ग्राम ढिंढावली, थाना तितावी हाल पता बच्चन सिंह कॉलोनी ने उसकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। थाना नई मण्डी पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी जब ढाई साल की बच्ची को अपने पेट पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। उस समय उसका पिता मौके पर पहुंच गया और उसने सब कुछ देख लिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उसे सौंप दिया। पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले अधेड़ की अच्छी खासी मरम्मत की है।

Loving Newspoint? Download the app now