Top News
Next Story
Newszop

शादी के बाद पिता की कब्र पर फूट-फूटकर रोई दुल्हन, गुस्से में आकर पूर्व प्रेमी ने कर दी हत्या….

Send Push
After marriage, the bride wept bitterly on the father’s grave, in a fit of anger, the ex-boyfriend killed her.

तिरुवनंतपुरम. केरल की ये मैरिज मीडिया-सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दुल्हन श्रीलक्ष्मी के पिता पी राजू(61) की 27 जून को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मर्डर का आरोप लड़की के पूर्व प्रेमी जिष्णु पर है। लड़की के पिता आरोपी को पसंद नहीं करते थे। जिस दिन यह हत्या हुई, उसके एक दिन बाद लड़की की शादी होने जा रही थी, जिससे आरोपी गुस्से में था। तब यह शादी रुक गई थी। हालांकि मंगेतर वीनू ने जल्द शादी की इच्छा जताई और फिर एक सादा समारोह में कपल बंधन सूत्र में बंध गए। शादी के बाद दुल्हन अपने पिता की कब्र पर जाकर खूब रोई।

14 जुलाई को वर्कला के शिवगिरी मंदिर में अपने पिता की हत्या से दु:खी श्रीलक्ष्मी ने करीबी परिवार और रिश्तेदारों की उपस्थिति में सारदा मठ में चेरुमयूर मूल निवासी वीनू से शादी की। इससे पहले 28 जून को यह शादी होने वाली थी, लेकिन उसके एक दिन पहले ही श्रीलक्ष्मी के पिता की हत्या हो गई थी। इस कारण शादी स्थगित करनी पड़ी थी।

27 जून की सुबह वडासेरीकोनम में आरोपी जिष्णु, उसके साथी जिजिन, श्याम और मनु ने दुल्हन के घर पर हाई वॉल्युम में म्यूजिक बजाने की आड़ में हंगाम मचाते हुए श्रीलक्ष्मी के पिता पी राजू को पीट-पीटकर मार डाला था। एक आरोपी ने राजू के सिर पर कुदाल, दूसरे ने चाकू से भी वार किए थे।

पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया था कि जिष्णु और श्रीलक्ष्मी रिलेशन में थे। हालांकि उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद श्रीलक्ष्मी की शादी चेरुन्नियूर निवासी वीनू से तय कर दी गई थी। आरोपी इसी बात को लेकर भड़का हुआ था। श्रीलक्ष्मी अपने पिता की हत्या के सदमे में थी। उसे इससे उबारने और इमोशनल सपोर्ट करने वीनू ने जल्द शादी की इच्छा जताई। रिश्तेदार भी यही चाहते थे। आखिरकार कपल की शादी करा दी गई। दूल्हा वीनू चाहता था कि श्रीलक्ष्मी इस त्रासदी से उबरे। उसकी यह पहल सुर्खियों में है।

Loving Newspoint? Download the app now