Top News
Next Story
Newszop

पिज्जा हाउस में पकडी गई कॉलेज गई लड़कियां, 5 लड़कों के साथ कर रही थी…

Send Push

Raid on Pizza House : DM और SP के आवास के ठीक नीचे ही कई वर्षों से पिज़्ज़ा हाउस में देह व्यापार का काम चल रहा था जिसका अब खुलासा हो गया। पुलिस ने जब महिला पुलिस के साथ मोके पर दबिश दी तो मौके पर कॉलेज की नौ छात्राएं व 11 युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। इसके साथ ही पुलिस ने संचालक सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर व पुत्र को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के सरह गांव के निवासी सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर और उनके छोटा पुत्र ने कई वर्ष पहले डीएम-एसपी आवास व पुलिस लाइन के बीच मोहल्ला ग्वालटोली टिलियां में मकान का निर्माण कराया था। प्रदीप ने मकान में शिकागो पिज्जा हाउस खोल लिया।

इसके ऊपरी तल पर कई छोटे कमरे बनवा लिए। इसके बाद देह व्यापार शुरू कर दिया। बीते शनिवार एक युवक ने इसकी सूचना डीएम को दी। डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, फतेहगढ़ कोतवाल सचिन कुमार सिंह, महिला एसओ ललिता मेहता ने फोर्स के साथ पिज्जा हाउस में रेड मारी।

बता दें कि अधिकारी जब ऊपरी तल पर पहुंचे तो कमरों में युवक व युवतियां संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस ने देह व्यापार कराने के आरोप में सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर व संचालक पुत्र को धर लिया। पकड़ी गई छात्राओें को महिला थाने में भेजा गया।

Loving Newspoint? Download the app now